कैश एजेंट के साथ हुई लूट के मास्टर माइंड को लगी गोली, दारोगा की पिस्टल छीनकर भागने के दौरान हुई थी मुठभेड़

नोएडा: नोएडा में कैश एजेंट के साथ हुई लूट में फरार चल रहे बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर जब सामान बरामदगी के लिए लेकर जा रही थी, इसी दौरान बदमाश ने दरोगा से पिस्टल छीन कर पुलिस टीम पर फायर किया. पुलिस की जवाबी फायरिंग में गोली लगने से कृष्ण उर्फ लेफ्टी घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. आरोपी के कब्जे से 53000 हजार रुपए नगद व एक मोटरसाइकिल स्प्लेंडर प्लस. एक तमंचा 315 के कारतूस बरामद हुआ है.

मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश 25 हजार का इनामी बदमाश है. पुलिस टीम एडिशनल डीसीपी सेंट्रल इलामारन जी. ने बताया कि 11 अप्रैल को थाना फेस 2 नोएडा की सब्जी मंडी सेक्टर 88 गेट नं 4 के पास से दिन-दहाड़े दो मोटरसाइकिल से आये चार बदमाशों ने मंडी के दुकानदारों के कलेक्शन एजेंट जोगेंद्र से से लूटपाट की थी. सीसीटीवी फुटेज, सीडीआर आदि के आधार पर घटना रैकी पश्चात घटित करने की बात पाई गई थी. इस मामले में गैंग लीडर कृष्णा उर्फ अट्ठा उर्फ लेफ्टी फरार था.

एडिशनल डीसीपी सेंट्रल ने बताया कि वारदात के बाद पुलिस की तीन टीमें बनाई गई थीं. शनिवार शाम को पुलिस टीम को मिले इनपुट के बाद ककराला पुस्ता रोड से उसे गिरफ्तार किया था. इस दौरान उसने अपना जुर्म कबूल कर लूट के पैसे बैग की बरामदगी की बात कही, जब पुलिस टीम उसे लेकर लूट के पैसे बैग की बरामदगी के लिये जा रही थी, उसी दौरान कृष्ण उर्फ लेफ्टी ने दारोगा शकीर खान की सरकारी पिस्टल छीनकर पुलिस टीम पर फायर कर भागने लगा पुलिस की जवाबी फायरिंग गोली लगने कृष्ण उर्फ लेफ्टी घायल हो गया. उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एडीसीपी नोएडा सेंट्रल ने बताया कि कृष्ण उर्फ लेफ्टी 25 हजार का इनामी है. वह सेक्टर-88 में दिनदहाड़े कलेक्शन एजेंट को डंडा मारकर 8.5 लाख रुपये लूट को अंजाम देने वाले गिरोह का सरगना था. लूट की इस वारदात के दो आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 53 हजार रुपये नकद, लूट की रकम से खरीदी गई मोटरसाइकिल, एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किए. आरोपी पर ईकोटेक व फेज-2 थाने में छह मुकदमे दर्ज हैं.

Related posts

Leave a Comment