काली बाइक पर सवार बदमाश 7 लाख रुपये लूटकर फरार

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में लूटपाट और चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगता नहीं दिख रहा है. शनिवार को दिल्ली के लक्ष्मी नगर इलाके में एक शख्स से सात लाख रुपये की लूट हुई. काली बाइक पर सवार दो बदमाश कैश से भरे बैग को लूटकर फरार हो गए. इस मामले में केस दर्ज कर लिया गया है और पुलिस लुटेरों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है.
प्राप्त जानकारी के मुताबिक, शनिवार शाम को दिल्ली पुलिस को मनोज नाम के एक शख्स ने कॉल की और अपने साथ हुई लूट की जानकारी दी. पीड़ित ने बताया कि दिल्ली के विकास मार्ग पर बाइक सवार दो लड़कों ने लूट की घटना को अंजाम दिया. वारदात का शिकार बने मनोज ने दिल्ली पुलिस को बताया कि वह गाजियाबाद का रहने वाला है और वह नोएडा सेक्टर 68 से अपने बैग में 7 लाख रुपए का कैश लेकर निकला था और उसको मॉडल टाउन जाना था.
पीड़ित ने कहा कि रास्ते में विकास मार्ग अंडरपास के निकट एक काले रंग की मोटरसाइकिल पर आए दो लड़कों ने उनका बैग छीना और वह गीता कॉलोनी की तरफ फरार हो गए. इन लड़कों ने काले कपड़े पहन रखे थे और काला हेलमेट लगा रखा था.
फिलहाल, पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. अपराधियों की पहचान के लिए घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस खंगाल रही है.

Related posts

Leave a Comment