घर में नाबालिग बेटी को अकेला छोड़कर बाहर गए थे माता-पिता, लौटने पर मिली लाश

अरवलः गुरुवार को अरवल थाना क्षेत्र के बंदेली बिगहा गांव में एक नाबालिग लड़की की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इस मामले में परिजनों ने पड़ोसी पर हत्या करने का आरोप लगाया है. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपित को गिरफ्तार कर उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

इस संबंध में मृतका की मां ने कहा कि घर पर कोई नहीं था. लौट कर आने पर देखा कि बेटी की लाश पड़ी है. कहा कि उसके गले में दुपट्टा का छोर बंधा हुआ था. इतना देखते ही वह रोने लगी. शोर सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गएगला दबाकर हत्या करने का लगाया आरोप

लड़की की मां ने आरोप लगाया कि पड़ोस में रहने वाले चंद्रभूषण पासवान ने बेटी की हत्या की है. वह उसकी बेटी से शादी के लिए दबाव बना रहा था. वहीं इस मामले में लड़की के पिता अखिलेश पासवान ने बताया कि वह बालू घाट में काम करने के लिए गए हुए थे. उसकी पत्नी भी कुछ काम से बाहर गई थी. पड़ोसी ने लड़की को अकेला पाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी है.

दो शादियां कर चुका है चंद्रभूषण पासवान

अखिलेश पासवान ने कहा कि उनकी बेटी की हत्या करने वाला पड़ोसी चंद्रभूषण दो शादियां कर चुका है. उसकी पहली पत्नी भाग गई थी तो उसने दूसरी शादी की थी. वहीं अब तीसरी शादी के लिए वह दबाव बना रहा था.

आरोपित को पुलिस ने किया गिरफ्तार

घटना की जानकारी मिलने पर सदर थाने की पुलिस ने गुरुवार की सुबह शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल लाया. स्थानीय विधायक महानंद ने परिजनों को सांत्वना दी. सदर थानाध्यक्ष शंभू पासवान ने बताया कि आरोपित चंद्रभूषण पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उससे पूछताछ की गई है.

Related posts

Leave a Comment