रक्षक पिता बना भक्षक! नाबालिग बेटी से किया रेप, फिर कराया अबॉर्शन… भाई को भी मारने की धमकी

पिता-पुत्री का रिश्ता बहुत ही अनमोल माना जाता है. पिता किसी भी बेटी के लिए न सिर्फ एक प्रेरणा के स्रोत होता बल्कि एक रक्षक भी माना जाता है. लेकिन क्या होगा जब पिता ही बेटी के लिए भक्षक बन जाए. ऐसी ही एक घटना उत्तर प्रदेश के कानपुर से सामने आई जहां एक कलयुगी पिता पर अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. पिता ने अपनी ही बेटी को पहले गर्भवती किया फिर उसका गर्भपात कर दिया.

फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज लिया है पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. पूरा मामला उत्तर प्रदेश के कानपुर का है. आरोप है कि कच्ची बस्ती में रहने वाला आरोपी पिता संदीप शराब का लती है. वह अपनी नाबालिग बेटी के साथ पिछले कई महीनों से दुष्कर्म कर रहा था. बीते दिनों संदीप के घर में शोरगुल सुनकर इलाके के लोग वहां पहुंचे तो ये पूरा मामला सामने आया. आरोपी की नाबालिग बेटी ने अपने पड़ोसियों को बताया कि उसका पिता अक्सर उसके साथ गलत हरकत करता है. पीड़ित बेटी ने बताया कि पिता ने धमकी दी थी कि अगर इसके बारे में किसी को बताया तो वह उसके भाई को जान से मार देगा.

मेडिकल के लिए भेजी गई नाबालिग

वहीं, नाबालिग की बात सुनकर नाराज पड़ोसियों ने आरोपी पिता की पिटाई कर दी और पुलिस को इस घटना की पूरी जानकारी दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा. थाना प्रभारी का कहना है कि मामला बेहद गंभीर है आरोपी को गिरफ्तार करके उसके खिलाफ उचित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

पड़ोसियों ने कई बार सुनी बच्ची की रोने की आवाज

SHO ने बताया कि एक नाबालिग बच्ची ने अपने चाचा और बाबा के साथ आकर थाने में अपने पिता के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उधर पड़ोसियों की माने तो संदीप के घर से अक्सर बस्ती के लोगों ने बच्ची की रोने की आवाज सुनी हैं. लेकिन संदीप अपनी बेटी को किसी से मिलने नहीं देता था. जानकारी के मुताबिक 10 साल पहले संदीप की पत्नी का निधन हो गया था जिसके बाद दोनों बच्चे नाना-नानी के यहां रहने चले गए. लेकिन कुछ साल पहले संदीप उन्हें वापस अपने घर ले आया था.

पीड़िता बेटी का आरोप है कि पिता की हरकत के खिलाफ जब उसने आवाज उठानी चाहिए तो आरोपी उसके भाई को जान से मारने की धमकी देकर उसका मुंह बंद कर देता था. वहीं नाबालिग जब गर्भवती हो गई तो पिता ने उसको दवा देकर गर्भपात करवा दिया.

Related posts

Leave a Comment