जिसे गोद में खिलाया, उस बेटे ने ही दिया पिता को जहर… वजह जानकर रो पड़ेंगे

बिहार के रोहतास से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां एक बेटे ने अपनी की पिता की हत्या कर दी. बेटे ने अपने पिता को जहर देकर हत्या कर दी. हत्या का आरोप मृतक की बेटी शर्मिला देवी ने लगाया है. मृतक सोना लाल सिंह के शव को पोस्टमार्टम के लिए सासाराम के सदर अस्पताल भेजा गया है. बताया जाता है कि मृतक सोना लाल सिंह के पुत्र नरेश सिंह का उसकी बहनों से जमीन को लेकर विवाद चल रहा है. इंद्रपुरी सहायक थाना के पुलिसकर्मी ने बताया कि भाई बहन में जमीन का पुराना विवाद है.

आरोप है की बहनों ने बहला फुसला कर पिता को अपनी तरफ मिला लिया और पुश्तैनी जमीन बेचने जा रहे थे. वही बहनों ने भाई पर अपने पिता की जमीन बेचने का आरोप लगाया. इसी मामले को लेकर विवाद हो रहा है. बताया जा रहा है कि इसी विवाद के कारण पिता को मारने की घटना हुई. इंद्रपुरी सहायक थाना के पुलिस ने बताया कि जांच के बाद ही कुछ स्पष्ट रूप से इस मामले कुछ कहा जा सकता है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सासाराम के सदर अस्पताल में कर रही है.

पिता के साथ हुई थी मारपीट
सासाराम के सदर अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करने के लिए सिर्फ मृतक व्यक्ति के दो बहन ही आई थी. मृतक व्यक्ति के बहन शर्मिला देवी ने बताया कि पहले भी सोना लाल के पुत्र नरेश सिंह के द्वारा अपने पिता के साथ मारपीट हुई थी. तब घायल सोना लाल के पुत्री शर्मिला देवी के द्वारा ही इलाज कराया गया था.

मौत का सही कारण

पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का सही कारण पता चल पाएगा. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं, पुलिस अधिकारी के द्वारा F.I.R भी दर्ज कर लिया गया है. घटना के बाद मृतक व्यक्ति सोना लाल के परिजनों में कोहराम मच गया है.

Related posts

Leave a Comment