4 जून के नतीजे बिल्कुल स्पष्ट, CAA और UCC के विरोधी हारेंगे… हैरदाबाद में बोले पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को हैदराबाद में चुनावी सभा संबोधित की. इसमें उन्होंने बड़ा दावा किया. पीएम ने कहा कि 4 जून के नतीजे अब बिल्कुल स्पष्ट है. 4 जून को देश जीतेगा. 140 करोड़ भारतीयों का संकल्प जीतेगा और 4 जून को भारत के विरोधी हारेंगे. 4 जून को आत्मनिर्भर भारत अभियान के विरोधी हारेंगे. इस दिन सीएए और यूसीसी के विरोधी और वोट जिहाद की बात करने वाले हारेंगे.

पीएम मोदी ने कहा कि भारत आज डिजिटल पावर है. फिनटेक पावर है, स्टार्टअप पावर और स्पेस पावर है. यह तो मोदी का ट्रैक रिकॉर्ड है. मगर, कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड क्या है? कांग्रेस का ट्रैक रिकॉर्ड तुष्टीकरण, परिवार प्रथम और आतंकवादियों को नरमी है.

‘अब देश आतंकवाद की चपेट में नहीं आना चाहता है’
उन्होंने कहा कि कुछ तत्व मोदी को हटाने, बम धमाकों और खून-खराबे के पुराने दिनों को वापस लाने के लिए एक साथ आ रहे हैं. इसलिए मैं हैदराबाद से देश को सचेत करना चाहता हूं. कांग्रेस को वोट देने का मतलब है कि देश को आतंकवाद के साये में जीने के लिए मजबूर करना. मगर, अब देश आतंकवाद की चपेट में नहीं आना चाहता है.

‘कांग्रेस का इतिहास लूट, तुष्टिकरण और वंशवाद का है’
पीएम मोदी ने कांग्रेस को हिंदू विरोधी करार दिया. आरोप लगाया कि इस पार्टी का इतिहास लूट, तुष्टिकरण और वंशवाद का रहा है. हैदराबाद और महबूबनगर लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि 10 साल पहले देश में बम विस्फोट हुआ करते थे. इस तरह के आतंकवादी हमले अब नहीं होते.

उन्होंने 2013 में हैदराबाद के दिलसुखनगर में हुए बम विस्फोट की भी याद दिलाई. महबूबनगर लोकसभा क्षेत्र में रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के शहजादे की शुरुआत चुनाव से पहले मोहब्बत की दुकान से हुई थी, लेकिन चुनाव नजदीक आते-आते यह कमजोर हो गई.

Related posts

Leave a Comment