सुबह सैर पर निकलीं विधायक की मां के साथ लूट, बदमाशों ने कटर से काटे कुंडल

गाजियाबाद में लुटेरों और बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। पुलिस और प्रशासन की तमाम कोशिशों के बावजूद अपराध कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। अपराधियों से शिकंजें में न केवल आम आदमी है बल्कि अब खास लोग भी शिकार होने लगे हैं। शुक्रवार को बुलंदशहर सदर से विधायक की मां के साथ कुछ बदमाशों ने वारदात को अंजाम दे दिया।

दरअसल शुक्रवार सुबह बुलंदशहर सदर से बीजेपी विधायक प्रदीप चौधरी की 80 वर्षीय मां संतोष देवी के साथ गाजियाबाद के प्रताप विहार में कुंडल लूट की वारदात हो गई। वह सुबह की सैर पर निकली थीं। बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने तमंचा तानकर कुंडलों पर झपट्टा मारा। झपट्टे में कान से कुंडल नहीं निकले तो बदमाशों ने कटर से दोनों कानों में कट मार दिए। वह लहूलुहान हो गईं। बदमाश कुंडल लूटकर भाग निकले। वहीं कानों से कुंडल काटने के बाद बदमाशों ने उन्हें गोली मारने की धमकी देते हुए वे फरार हो गए। घटना के संबंध में महिला के दूसरे बेटे जीतपाल चौधरी ने थाने में शिकायत दी। पुलिस का कहना है कि बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है।

सुबह टहलने और पूजा के लिए फूल लेनें निकली थीं

बताया जा रहा है कि घटना शुक्रवार की सुबह की है। प्रताप विहार में अपने छोटे बेटे जीतपाल के साथ रह रहीं संतोष देवी घर से सुबह की सैर पर निकली थीं। वह पूजा करने के लिए रास्ते से फूल तोड़कर लाती हैं। जीतपाल ने बताया कि देहली पब्लिक स्कूल के पास पहले से ही बाइक पर दो बदमाश घूम रहे थे। जैसे ही मां वहां पहुंचीं, तो वहां पहले से मौजूद बदमाश उनसे बात करने लगे फिर एकाएक उन्होंने कुंडल लूटने के लिए उन पर तमंचा तान दिया। बदमाश अपने साथ एक औजार लेकर आए थे। उन्होंने उसी औजार से उनकी मां के कानों के कुंडल काटे। इस दौरान मां का एक कान भी औजार से हल्का सा कट गया, जिससे वह लहूलुहान हो गईं।

जल्द ही बदमाश हमारी गिरफ्त में होंगे – पुलिस

वहीं पुलिस का कहना है कि मामले को दर्ज करके बदमाशों की तलाश शुरू कर दी गई है। गाजियाबाद के एसपी सिटी निपुण अग्रवाल ने बताया कि, “शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। लुटेरों को ट्रेस करने के लिए घटनास्थल के आसपास लगे कैमरे खंगाले जा रहे हैं। घटना के खुलासे के लिए पुलिस टीम लगाई गई है। जल्द ही बदमाश पुलिस की गिरफ्त में होंगे और मामले का खुलासा कर दिया जायेगा।

Related posts

Leave a Comment