पैसों को लेकर चल रहा था विवाद, बेटे ने कुल्हाड़ी से काट दी पिता की गर्दन

बिहार में कैमूर डुमरकोन गांव में 19 अक्टूबर को हुई हत्या के मामले का खुलासा पुलिस ने कर दिया है. मामले में बेटा ही पिता का हत्यारा निकला. पिता के हत्या के आरोपी बेटे को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पैसे के विवाद को लेकर आरोपी बेटे ने कुल्हाड़ी से पिता की गर्दन काटकर हत्या कर दी थी. परिजनों ने अज्ञात के खिलाफ चैनपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई थी.

कैमूर एसपी दिलनवाज अहमद ने बताया कि 19 अक्टूबर को एक व्यक्ति की कुल्हाड़ी से क्षत-विक्षत की हुई डेड बॉडी पुलिस को मिली थी. पुलिस ने जब जांच शुरू की तो कुछ लोगों का नाम सामने आया जिन से पहले इनका विवाद था. लेकिन उनसे पूछताछ के क्रम में उनकी संलिप्तता नहीं सामने आ पाई, फिर पुलिस ने जांच पड़ताल की तो बेटे से विवाद का भी पता चला.

बेटे से पूछताछ की गई तो उसने पहले स्वीकार नहीं किया. बाद में गहराई से पूछताछ करने पर बेटे ने हत्या की बात स्वीकार कर ली और बताया कि पैसे के विवाद में गुस्से में आकर कुल्हाड़ी से मारकर उसने ही हत्या कर दी थी. इसके पहले भी पिता और बेटे के बीच कई बार झगड़ा हो चुका है. आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया गया. मृतक का भी आपराधिक इतिहास था, हत्या के मामले में वह भी जेल जा चुका था.

Related posts

Leave a Comment