पति से था अवैध संबंध का शक, बड़ी बहन ने छोटी बहन को मारी गोली

राजधानी दिल्ली में रिश्तों को शर्मसार करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक बहन ने अपनी ही बहन को गोली मार दी. ये वारदात दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके की है. घटना के बाद पुलिस ने गोली चलाने वाली महिला के खिलाफ शास्त्री पार्क पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम की धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. पुलिस आरोपी बहन को गिरफ्तार करके उससे पूछताछ कर रही है.

क्या है पूरा मामला?
जानकारी के मुताबिक बड़ी बहन को इस बात का शक था कि उसके पति से उसकी छोटी बहन के अवैध रिश्ते थे. पुलिस ने बताया है कि मुताबिक गोली चलाने वाली आरोपी महिला का नाम सोनू है. वह करीब तीस साल की है. वहीं पीड़िता का नाम सुमाइला है और उसकी उम्र करीब बीस साल है. गोली के छर्रे लगने से सुमाइला जख्मी हो गई, जिसे इलाज के लिए भेजा गया है.

पुलिस पूछताछ में पीड़िता ने बताया है कि उसकी बड़ी बहन ने जीजा से अवैध संबंधों के शक में उसके ऊपर देसी पिस्तौल से गोली चला दी थी.उससे पहले सोनू ने उस पर बंदूक की बट से भी कई बार जोरदार हमले भी किये थे. ये वारदात दिल्ली के शास्त्री पार्क इलाके में शाम करीब साढ़े छह बजे की है.

पति ने पत्नी का गला घोंटा
रिश्तों कत्ल करने का एक ऐसा ही मामला दिल्ली के नांगलोई इलाके में सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक पति ने पहले उस महिला को 70 हजार में खरीदा था और उससे शादी की थी. लेकिन बाद में वह उसके व्यवहार से नाखुश था.

पुलिस ने आरोपी पहचान धर्मवीर के रूप में की है. पुलिस ने इस कांड में आरोपी पति समेत कुल तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी पति ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद उसके शव को दक्षिण-पश्चिम दिल्ली के फतेहपुर बेरी के एक जंगल में फेंक दिया था.

Related posts

Leave a Comment