PM मोदी को जान से मारने की धमकी, 500 करोड़ रुपए की मांगी फिरौती

राष्ट्रीय जांच एंजेसी (NIA) को मिला धमकी भरा ईमेल मिला है. इस ईमेल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके अलावा अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम को भी उड़ाने की धमकी मिली है. ईमेल भेजने वाले ने 500 करोड़ रुपए और जेल में बंद डॉन लॉरेन्स बिश्नोई की रिहाई की मांग रखी है. NIA ने जानकारी पीएम सिक्योरिटी और अन्य राज्यों की पुलिस से शेयर की है.

धमकी भरा मेल मिलने के बाद नरेंद्र मोदी स्टेडियम की सुरक्षा की समीक्षा की गई है. वहीं, आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2023 का उद्घाटन मैच गुरुवार को इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था. वहीं, ईमेल किस IP एड्रेस से आया है इसकी जांच शुरू कर दी गई है.

मुंबई पुलिस धमकी भरे ईमेल के बाद हुई अलर्ट
जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने मुंबई पुलिस को धमकी भरे ईमेल के बारे में अलर्ट किया है. साथ ही साथ गुजरात पुलिस के अलावा पीएम की सुरक्षा से संबंधित तमाम एजेंसियों के साथ इसकी जानकारी शेयर की गई है. मेल मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने भी सुरक्षा बढ़ा दी है. दरअसल, शहर का वानखेड़े स्टेडियम पांच विश्व कप क्रिकेट मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है.

धमकी देने वाले शख्स ने लिखा, ‘तुम्हारी सरकार से हमें 500 करोड़ और लॉरेंस बिश्नोई चाहिए, नहीं तो कल हम नरेंद्र मोदी के साथ नरेंद्र मोदी स्टेडियम भी उड़ा देंगे. हिंदुस्तान में सब कुछ बिकता है तो हमने भी कुछ खरीदा है. कितना भी सुरक्षित कर लो हमसे नहीं बच पाओगे. अगर बात करनी है तो इस मेल पर ही बात करना.’

लॉरेंस बिश्नोई जेल से ऑपरेट करता है अपना गैंग
लॉरेंस बिश्नोई साल 2014 से जेल में बंद है. वह लगातार जेल के अंदर से ही अपने गिरोह को ऑपरेट करता रहा है. उस पर पंजाब में पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या समेत कई मामले दर्ज हैं. इससे पहले उसने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को जेल से रिहा करने को लेकर धमकी दी थी औरदावा किया था कि उसका समुदाय काले हिरण की हत्या की घटना को लेकर सलमान से नाराज है.

Related posts

Leave a Comment