धार्मिक जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले तीन शख्स गिरफ्तार

नोएडा में मंगलवार को ईद मिलाद-उल-नबी के मौके पर शहर में निकाले गए जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने के आरोप में पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी.

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे की वीडियो को देख हिंदूवादी संगठन से जुड़े कुछ लोगों ने थाना सेक्टर 20 पहुंचकर अपना रोष प्रकट किया. पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) राजेश एस ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उसकी जांच की गई. जांच में यह पाया गया कि कुछ लोग जुलूस के दौरान पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगा रहे थे. उसके आधार पर मामला दर्ज कर पुलिस ने मोहम्मद जफर, समीर अली तथा अली रजा को गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने बताया कि मामले में फरार चल रहे कुछ लोगों की पुलिस तलाश कर रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मिली जानकारी के मुताबिक, मामला 19 अक्टूबर का है जब पुलिस की मौजूदगी के दौरान मुस्लिम समुदाय के जुलूस में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए गए. मौके पर मौजूद किसी ने पूरे मामले का वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसके बाद देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया.

कश्मीर में आतंकी टारगेट किलिंग घटनाओं को दे रहे अंजाम

बता दें, 24 अक्टूबर को भारत बनाम पाकिस्तान का T-20 क्रिकेट वर्ल्ड कप होने वाला है. वहीं, केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में आतंकी टारगेट किलिंग की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आतंकी इन घटनाओं को अंजाम देने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपनाते हुए दिखाई पड़ रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment