दिल्ली में गला घोटू गैंग का कहर: एक और वारदात को दिया अंजाम, तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद

दिल्ली: राजधानी दिल्ली से लगातार डराने वाली तस्वीरें सामने आ रही है. इन दिनों दिल्ली में स्नैचर लुटेरे बेखौफ घूम रहे हैं. हाल ही में दिल्ली के गला घोटू गैंग का एक और वीडियो सामने आया है. तस्वीरें डराने वाली और परेशान करने वाली है. सीसीटीवी कैमरे में कैद यह वारदात दिल्ली के वजीरपुर इलाके में हुई जहां फैक्ट्री में काम करने वाली है.

राजेश नाम के एक शख्स को एक बदमाश ने पीछे से गले से दबोच लिया और फिर उसका गला तब तक घट जब तक कि राजेश बेहोश नहीं हो जाता वीडियो में दिख रहा है कि पीड़ित राजेश बेहोश होकर सड़क पर गिर जाता है और छटपटाने लगता है. तभी बदमाश उसकी जेब में रखे मोबाइल और कैश को लेकर फरार हो जाते हैं.

तमाशबीन बने रहे राहगीर
बदमाशों ने जिस समय इस वारदात को अंजाम दिया उस समय आसपास से कई लोग भी गुजर रहे थे. लेकिन किसी ने बदमाशों को रोकने की कोशिश नहीं की. लोग तमाशबीन बने रहे और फिर बदमाश वारदात के बाद आसानी से फरार हो गए.

पहले भी आ चुकी है गाला घोटू गैंग की तस्वीरें
हाल ही में दिल्ली का क्राइम ग्राफ तेजी से बढ़ा है. लूट और स्नैचिंग की वारदातें आए दिन सामने आ रही है. करीब एक हफ्ता पहले दिल्ली के रोहिणी इलाके में भी स्नैचिंग की वारदातें सामने आई थी. जिसमें बदमाशों ने भाभी और ननद को बंदूक की नोक पर लूट लिया था इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाशों ने मजनू का टीला इलाके में भी एक नेपाली महिला को लूटने की कोशिश की और जब महिला ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने महिला की हत्या कर दी थी.

Related posts

Leave a Comment