टिकैत ने फिर भरी हुंकार,कहा- चाहे लॉकडाउन लग जाये, बॉर्डर से टस से मस नहीं होंगे किसान

सहारनपुर: एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने सहारनपुर पहुंचे भारतीय किसान यूनियन के प्रवक्ता राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, जब तक एमएसपी पर कानून नहीं बनता और यह तीनों कानून वापस नहीं होंगे, तब तक किसानों का आंदोलन जारी रहेगा. अपने ऊपर हुए हमले को लेकर उन्होंने सीधा-सीधा बीजेपी पर आरोप लगाया. सहारनपुर से हिमांचल के पोंटा साहब के लिए निकले राकेश टिकैत वहां किसानो की पंचायत को संबोधित करेंगे.

नहीं रुकेगा आंदोलन

आपको बता दें कि, सहारनपुर में भारतीय किसान यूनियन के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत करतार सिंह की पोती की शादी में सहारनपुर पहुंचे. इस दौरान राकेश टिकैत ने मीडिया से बात करते हुए भाजपा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि, आज देश में अघोषित कर्फ्यू की स्थिति बनी हुई है. वहीं कोविड-19 को लेकर उन्होंने कहा कि चाहे लॉकडाउन लग जाए, लेकिन वह वहां से टस से मस नहीं होंगे. उन्होंने साफ किया कि, नये कृषि कानून वापस होने तक उनका आंदोलन यथावत रहेगा. इस देश में आपातकाल कर्फ्यू या अन्य आपदा भी आती है तो तब भी किसान पीछे हटने वाले नहीं हैं.

सरकार को दी चेतावनी

उनका स्पष्ट कहना है कि जब तक यह कानून वापस नहीं होंगे और एमएसपी पर कानून नहीं बनेगा, तब तक वह वहां से अपने आंदोलन को समाप्त नहीं करेंगे. सभी किसान बॉर्डर पर ही डटे रहेंगे और सरकार किसी भी गलतफहमी में ना रहे और उनका आंदोलन अभी लंबा चलने वाला है. टिकैत यहां के बाद वह हिमाचल राज्य के पोंटा साहब जा रहे हैं, जहां पर किसानों की एक बड़ी पंचायत होनी है जिसमें वह शामिल होंगे.

Related posts

Leave a Comment