पश्चिम बंगाल में आज धुआंधार प्रचार, PM मोदी की तीन रैलियां, कलिम्पोंग में अमित शाह करेंगे रोड शो

कोलकाता: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के मद्देनजर राज्य में कई सार्वजनिक कार्यक्रमों को संबोधित करेंगे. दोपहर के समय, प्रधानमंत्री पुरबा बर्धमान जिले के तालित साई सेंटर में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे. इसके अलावा वह नादिया जिले में कल्याणी विश्वविद्यालय के मैदान में दोपहर 1.40 बजे और उत्तरी 24 परगना जिले के बारासात क्षेत्र में भी दोपहर बाद 3.10 बजे रैली को संबोधित करेंगे
पीएम मोदी के अलावा, अमित शाह आज सुबह 11:30 बजे के करीब कलिम्पोंग जिले में एक रोड शो करेंगे. इसके बाद वह जलपाईगुड़ी जिले के धुपगुरी क्षेत्र और हेमताबाद विधानसभा क्षेत्र में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे. सिलीगुड़ी में भी उनका एक रोड शो करने का कार्यक्रम है.
इससे पहले रविवार को अमित शाह ने पश्चिम बंगाल में बैक-टू-बैक रोड शो किया और कई जनसभाओं को भी संबोधित किया.

पश्चिम बंगाल में पहले चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. चौथे दौर के मतदान के दौरान कूच बिहार में एक मतदान केंद्र पर हिंसा भड़क उठी थी. सत्तारूढ़ टीएमसी ने आरोप लगाया है कि केंद्रीय बलों ने कूच बिहार में मतदान केंद्रों पर दो बार आग लगाई, जहां लोग अपना वोट डाल रहे थे. कूच बिहार में आधिकारिक सूत्रों ने गोलीबारी में चार लोगों की मौत की पुष्टि की है.
पश्चिम बंगाल में पहले चार चरणों का मतदान संपन्न हो चुका है. पांचवे और छठे चरण का चुनाव 17 अप्रैल और 22 अप्रैल को होगा. आठवें चरण की वोटिंग 30 अप्रैल को होगी और मतों की गिनती 2 मई को होगी.

Related posts

Leave a Comment