ट्रैफिक पुलिस ने की गड़बड़: कार में हेलमेट नहीं पहनने पर पुलिस ने लगाया 500 रुपये का जुर्माना

यूं तो पुलिस कई काम ऐसा कर देती है, जिससे हमें हंसी आ जाती है. आज भी एक ऐसा ही मामला हुआ है, जो सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा वायरल हो रहा है. मामला ये है कि केरल ट्रैफिक पुलिस ने एक कार मालिक को हेलमेट नहीं पहनने पर 500 रुपये का जुर्माना लगा दिया है. जी हां, आप सही पढ़ रहे हैं. इससे पहले भी ट्रैफिक पुलिस इस तरह की गलती कर चुकी है. ये मामला केरल के तिरुअंतपुरम का है. अजीत की गलती बस इतनी थी कि उसने कार चलाते हुए हेलमेट नहीं पहना था. सोशल मीडिया पर यह खबर वायरल हो रही है.

मीडिया में चली खबरो के मुताबिक, 26 अप्रैल को केरल के तिरुअंतपुरम में ट्रैफिक पुलिस ने अजीत नाम के शख्स की चालान काट दी. अजीत ने हेलमेट नहीं पहना था, इस बात से पुलिस ने 500 रुपये का चालान काट दिया. अमूमन ये होता है कि बाइक चलाते हुए हेलमेट नहीं पहनने पर ऐसा जुर्माना लगाया जाता है.

अजीत के पास मारुति अल्टो कार है. वो इसी कार से कहीं यात्रा कर रहे थे. ये ट्रैफिक पुलिस से एक चूक के कारण हुआ है. दरअसल, जिस गाड़ी का चालान कटा वो बाइक के रजिस्ट्रेशन नंबर से मिलता है. इस वजह से पुलिस कंफ्यूज हो गई और उसने चालान काट दिया. अब अजीत ने फैसला लिया है कि वो इसकी शिकायत मोटर व्हीकल डिपार्टमेंट के पास करेगा.

Related posts

Leave a Comment