ट्रैफिक पुलिस टीम ने सड़क दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल हुए 5 व्यक्तियों को पहुँ चाया अस्पताल

फरीदाबादः आज गुरूवार समय करीब सुबह 10 बजे बदरपुर बॉर्डर से बल्लबगढ की तरफ जा रहे ऑटो में 5 सवारी बैठी थी जिसको ड्राइवर अरविन्द(45) चला रहा था। ऑटो बाटा मेट्रो स्टेशन के पास से जा रहा था जिसकी अचानक एक वेगनार गाडी ने पिछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से ऑटो में बैठी सवारीयो को काफी चोट आई।

नजदीक ड्यूटी पर मौजूद फरीदाबाद ट्रैफिक टीम सिपाही रहिस और होमगार्ड सतीश व थाना पुलिस टीम से एएसआई अमित ने एक्सीडेंट में गंभीर रूप से घायल होए 5 व्यक्तियों को सरकारी गाडी से बीके अस्पताल इलाज के लिए पहुचाया। बीके हॉस्पीटल में तुरंत घायल व्यक्तियों का उपचार शुरू हुआ। जब व्यक्ति बात चीत करने की स्थिति में आ गया।

तब पुलिस ने जानकारी ली । बातचीत में पता चला कि घायल व्यक्तियों में मुस्तकिम हैदर, चांद, जोगिन्दर, लक्ष्मी औऱ लीला का नाम शामिल है जो स्थायी रूप से उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ व रामपुर के रहने वाले है। फरीदाबाद में सभी व्यक्ति काम करने के लिए आए है। पुलिस ने तुरंत उनके स्वजनों से संपर्क कर बीके हॉस्पीटल बुलाया। उनके स्वजनों को अस्पताल पहुँचने तक पुलिस टीम घायल व्यक्तियों ट्रीटमेंट करवाया।

घर घायलो के घर से आए परिजनों ने पुलिस का हृदय से धन्यावाद दिया। वेगनर और ऑटो दोनों को पुलिस टीम ने अपने कब्जा पुलिस में लेकर थाना सेन्ट्रल में रखा है। वेगनार ड्राइवर को भी पुलिस टीम ने काबू में ले रखा है। वेगनार गाडी चालक के खिलाफ शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

Leave a Comment