कुख्यात गैंगस्टर के लिए काम करने वाले दो नाबालिग गिरफ्तार, 2 पिस्टल और 18 कारतूस बरामद

नई दिल्ली: दिल्ली में कुख्यात गैंगस्टर वारदातों को अंजाम देने के लिए नाबालिगों का इस्तेमाल कर रहा है. इस बात का खुलासा तब हुआ जब पुलिस ने दो नाबालिगों को पकड़ा. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में पता चला कि उत्तर पूर्वी दिल्ली के कुख्यात गैंगस्टर इरफान उर्फ छेनू नाबालिग बच्चों का अपराध में इस्तेमाल करता है. दिल्ली पुलिस ने 28 और 29 मार्च की आधी रात को जफराबाद इलाके से दो नाबालिगों को पकड़ा. पुलिस के मुताबिक इन दोनों के पास से 2 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल, 18 जिंदा कारतूस, दो मैगजीन और एक मोटरसाइकिल बरामद हुई. पुलिस का कहना है कि दोनो पर क़त्ल का एक मामला भी दर्ज है.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक 28 और 29 मार्च की दरमियानी रात को जाफराबाद इलाके में पुलिस ने इलाके में बैरिकेडिंग की थी. तभी आधी रात उनकी निगाह एक बुलेट पर गई, जिस पर दो लड़के बैठे थे और बहुत तेज रफ्तार में वह बुलेट को भगा रहे थे. जब पुलिस ने उन दोनों को रुकने का इशारा किया तो रुकने के बजाय वह भागने लगे. जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर दोनों को पकड़ लिया. दोनों की तलाशी के दौरान एक पिस्टल और 18 जिंदा कारतूस बरामद हुए.

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में दोनों ने बताया कि वह छेनू गैंग के लिए काम करते हैं. इतना ही नहीं, जनवरी 2021 में एक क़त्ल के मामले में भी दोनो आरोपी हैं. इस केस मे दोनों को दिल्ली पुलिस ने पकड़ा था और जल्द ही दोनों सुधार घर से जमानत पर बाहर आये थे. दोनों ने बताया कि उन्हें इलाके में लोगों के बीच खौफ पैदा करने में मजा आता था, इसलिए वह हमेशा अपने पास हथियार भी रखा करते थे. पुलिस ने दोनों को पकड़ लिया है और नाबालिग कानून के तहत आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment