भांजी पर मामा की गंदी नजर, विरोध करने पर भाई-भतीजे के मारी गोली; एक की मौत

बिहार के भागलपुर में चचेरे मामा ने नाना के घर आई भांजी पर बुरी नजर डाल दी. नहाते समय उस पर मिट्टी फेंक दी. घर वालों ने विरोध किया तो आरोपी ने अपने परिजनों से झगड़ा कर लिया. बात इतनी आगे बढ़ गई कि आरोपी ने घर में घुसकर अपने चचेरे भाई और भतीजे को गोली मार दी. गोली की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया. परिजन घायल बाप-बेटे को इलाज के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए.

बेटे के प्राइवेट पार्ट में गोली लगी थी. डॉक्टरों ने उसको मृत घोषित कर दिया. पिता की स्थिति को गंभीर देखते हुए उन्हें पटना पीएमसीएच रेफर किया गया है. उनके पेट में गोली लगी है. घटना सुलतानगंज थाना क्षेत्र के गंगनिया फतेहपुर की है. मौके पर दो थानों की पुलिस पहुंची. आरोपी वारदात के बाद फरार हो गया. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. मृतक किशोर के शव का पोस्टमार्टम कराया गया है.

चचेरे मामा की भांजी पर थी गंदी नीयत
मृतक की बहन ने बताया कि वह अपनी बेटी के साथ सुल्तानगंज स्थित अपने मायके आई थी. आरोप है कि उसका चचेरा भाई विकास मंडल उसकी बेटी पर गलत नीयत रख रहा था. परिवार वालों ने जब इसका विरोध किया तो विवाद हो गया. गुस्से में आरोपी विकास मंडल ने उसके भाई को जान से मारने की धमकी दी, फिर आवेश में आकर उसने रॉबिन मंडल के घर में घुसकर पिता-पुत्र को गोली मारकर फरार हो गया.

12 साल के बेटे की मौत
गोली लगने से 12 साल के आयुष की मौत हो गई. वहीं, पिता रॉबिन की हालत गंभीर बनी हुई है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की जानकारी मिलने के बाद दो थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई.

Related posts

Leave a Comment