ट्रैफिक पुलिस के द्वारा विशेष अभियान के तहत रॉन्ग लेन/लाईन चेंज के 836 वाहन चालको के चालान काटे

फरीदाबाद- पुलिस आयुक्त श्री राकेश कुमार आर्य व आईजी ट्रैफिक श्री हरदीप सिंह दून के आदेश पर डीसीपी ट्रैफिक अमित यशवर्धन के दिशा-निर्देश पर एसीपी ट्रैफिक एनआईटी विनोद कुमार के नेतृत्व में सड़क पर होने वाले एक्सीडेंट में कमी लाने के लिए एक विशेष अभियान के तहत आज भारी वाहनों के रॉन्ग लेन/लाईन चेंज वाहन चालको के चालान काटे गए है। ट्रैफिक पुलिस के द्वारा विशेष अभियान के तहत रॉन्ग लेन/लाईन चेंज के 836 वाहन चालको के चालान काटे कर 418000/-रु का लगाया गया जुर्माना, 2 वाहन इम्पाउंड

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि सड़क पर यातायात के दौरान होने वाली दुर्घटना में कमी लाने के लिए फरीदाबाद ट्रैफिक पुलिस द्वारा समय-समय पर जागरूकता अभियान, चालान काटकर जुर्माना लगाने के साथ-सा वीडियो वेन के माध्यम से भी स्कूल, कॉलेज व आम जनता में जाकर भी जागरूकता अभियान किए जाते हैं।

उन्होंने बताया कि भारी वाहन चालक अपनी लेन में ड्राइविंग करे ताकि यातायात व्यवस्था सुगम बना रहे। सड़क पर सबसे लेफ्ट वाली लेन भारी वाहनों के लिए होती है। जो भारी वाहन अपनी लाईन में ना चलके दुसरी लाईन में चल रहे थे उनके चालान काटे गए है। सड़क पर अक्सर देखा गया है कि वाहन चालकों द्वारा यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर एक्सीडेंट जैसी घटनाएं घटित हो जाती हैं जिसके कारण कई बार वाहन चालकों के साथ-साथ यातायात कर रही आमजनता की सड़क दुर्घटना में कई बार घायल हो जाते है व मृत्यु भी हो जाती है। सड़क दुर्घटना में कमी लाने के लिए फरीदाबाद पुलिस की अपील है कि यातायात नियमों का पालन करें और अपनी मंजिल तक सुरक्षित पहुंचे तथा दूसरों को सुरक्षित पहुंचाने में उनका सहयोग करें।

Related posts

Leave a Comment