मुंबई से सटे पालघर जिले में अज्ञात नाव दिखने से मचा हड़कंप, हेलीकॉप्टर से किया मुआयना

मुंबई: महाराष्ट्र में एक संदिग्ध नाव नजर आने के बाद से हड़कंप मच गया है. यह नाव मुंबई से सटे पालघर जिले में समुद्र में नजर आई है. सबसे पहले इस नाव पर मछुआरों की नजर पड़ी और उन्होंने इस बारे में पुलिस को सूचित किया. बाद में पुलिस ने कोस्ट गार्ड को भी इस बारे में जानकारी दी पुलिस के मुताबिक नाव ऐसी जगह पर दिखाई दी है, जहां पर कभी भी मछुआरे अपनी नाव को लेकर नहीं जाते हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दूरबीन से देखा. इस मामले के सामने आने के बाद पुलिस ने इसे गंभीरता से लिया है और इसकी जांच की जा रही है

मुंबई के नजदीक पालघर जिले के वसई के पास यह नाव दिखाई दी है. मछुआरों ने संदिग्ध नाव के बारे में पुलिस को सूचना दी है. साथ ही कोस्ट गार्ड को भी बताया गया है. पुलिस के मुताबिक, मछुआरे अपनी नाव कभी भी उस स्थान पर नहीं ले जाते हैं, क्योंकि वहां पर काफी पत्थर हैं.

कोस्टगार्ड के मुताबिक, हेलीकॉप्टर से नाव का मुआयना किया गया. नाव में कोई नही दिख रहा है. एक जहाज समुद्र में नाव पर नजर रखे हुए है

पुलिस ने समुद्र किनारे से नाव को दूरबीन की सहायता से देखा. यह नाव भोई गांव और कलम समुद्री किनारे से दो समुद्री मील अंदर है.
नाव की सूचना मिलने के बाद पुलिस समुद्री किनारे पर पहुंची और पड़ताल शुरू कर दी पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि यह नाव कहां से आई है और यहां तक कैसे पहुंची ।

Related posts

Leave a Comment