उत्तर प्रदेश : शाहजहांपुर में अपहृत युवती को मुक्त कराने गई पुलिस टीम पर हमला

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में सोमवार को एक अपहृत युवती को मुक्त कराने गई हरदोई जिले की पुलिस पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया और युवती को भी छुड़ा ले गए. पुलिस ने इसकी जानकारी दी. हरदोई जिले के पुलिस अधिकारी किरण पाल सिंह ने सोमवार को यहां बताया कि उनके जिले के हरपालपुर थाने में एक माह पूर्व 25 वर्षीय युवती के अपहरण का मुकदमा दर्ज हुआ था. पुलिस को पता लगा था कि वह युवती शाहजहांपुर के कांट थाना क्षेत्र स्थित कुर्रिया कलां गांव में मौजूद है.

उन्होंने बताया कि इस जानकारी पर वह पुलिस बल के साथ आज सुबह कुर्रिया कलां गांव पहुंचे और आरोपी मोहित के घर से युवती को बरामद कर लिया लेकिन जब वह युवती को साथ ले जाने लगे तभी ग्रामीणों ने पुलिस दल पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

सिंह ने बताया कि एकाएक हुए हमले में पुलिसकर्मियों ने किसी तरह अपनी जान बचाई. उन्होंने बताया कि इसी बीच हमलावर बरामद युवती को भी पुलिस के कब्जे से छुड़ा ले गए . उन्होंने बताया कि हमलावरों ने पुलिस की गाड़ी तोड़ दी तथा उसके चालक मुकेश सिंह को पीट-पीट कर घायल कर दिया.

कांट थाने के प्रभारी राजेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि हरदोई पुलिस के दारोगा किरण पाल सिंह की तहरीर पर हत्या का प्रयास, बलवा, सरकारी कार्य में बाधा डालना आदि गंभीर आरोपों में 12 लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों के गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं.

Related posts

Leave a Comment