शातिर झपटमार चढ़ा पुलिस के हत्थे ,गर्लफ्रैंड के ऊपर लाख से ज्यादा खर्च करता था

Delhi Crime: दिल्ली में शाहदरा जिला पुलिस ने एक शातिर स्नैचर को गिरफ्तार कर स्नैचिंग की 30 से ज्यादा वारदातें सुलझाने का दावा किया है. पुलिस ने इसके पास से स्नैच किए गए मोबाइल फोन भी बरामद किए है. गिरफ्तार स्नैचर का नाम आदिल मालिक है पुलिस के मुताबिक इस स्नैचर ने 100 से ज्यादा वारदातों को अंजाम देने की बात कुबूल की है. पुलिस के मुताबिक आदिल ने बताया कि वो हर महीने 1 लाख से ज्यादा रुपए अपनी गर्लफ्रैंड के ऊपर खर्च करता था. हाल ही में इसने डेढ़ लाख रुपए का एक नेटलेस अपनी पत्नी के लिए खरीदा था.

हर महीने झपट लेता था 30-40 मोबाइल

पुलिस के मुताबिक आदिल ने बताया कि हर महीने उसका टारगेट 30-40 मोबाइल फोन स्नैच कर लेता था जिन्हें वो आगे डीलर को 3 से 6 हज़ार रुपए में बेच देता था. पुलिस के मुताबिक इसने करीब 5-6 महीने में शाहदरा जिला, नार्थ ईस्ट और ईस्ट जिले में वारदातों को अंजाम देकर कहर मचाया हुआ था. पुलिस के मुताबिक इन वारदातों को ये चोरी की बाइक से अंजाम दे रहा था.

पिछले 5-6 महीने से पुलिस के लिए सरदर्द था स्नैचर

डीसीपी शाहदरा आर सत्यसुन्दरम ने बताया कि पिछले 5-6 महीने से ये स्नैचर पुलिस के लिए सरदर्द बना हुआ था. झपटमारी की पीसीआर कॉल लगातार मिल रही थी. एक स्नैचर लाल रंग की बाइक पर सवार होकर आता था और पलक झपकते ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाता था. लगातार हो रही स्नैचिंग की इन वारदातों के बाद पुलिस की टीम ने ट्रैप लगाना शुरू किया 22 नवंबर को एसएचओ सीमापुरी को जानकारी मिली कि इसी तरह की बाइक पर एक शख्स इलाके में देखा गया है जिसके बाद ट्रैप लगाकर उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

पूछताछ में इस झपटमार ने बताया कि उसकी 2 महिला मित्र तो हैं ही साथ ही साथ वो शादीशुदा भी है. इन सभी के खर्चों को पूरा करने के लिए आदिल झपटमारी वारदातों को अंजाम दे रहा था. पुलिस के मुताबिक इसकी एक गर्लफ्रैंड नामी अस्पताल में डॉक्टर है तो दूसरी नर्स है. दिल्ली पुलिस की मानें तो आदिल के पास से चोरी की बाइक और स्नैच किए गए मोबाइल फोन बरामद हुए है. पुलिस के मुताबिक पूछताछ में इससे लूट का और भी समान बरामद होना बाकी है. पुलिस अब उस शख्स की तलाश कर रही है जो झपटमार आदिल से स्नैच किए गए मोबाइल खरीद रहा था. । महीने में झपटमारी से 1 लाख कमाने वाला

Related posts

Leave a Comment