‘हमें RSS का स्वयंसेवक होने पर गर्व, क्या लालू कह सकते हैं कि वो PFI के सदस्य हैं? हिम्मत है तो…’, गिरिराज सिंह का पलटवार

बीजेपी के वरिष्ठ नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने लालू प्रसाद यादव के आरएसएस (RSS) पर बैन वाले बयान पर हमला बोला है. आरएसएस पर प्रतिबंध को लेकर पलटवार करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि हमें आरएसएस का स्वयंसेवक होने पर गर्व है. उन्होंने सवाल करते हुए पूछा कि क्या लालू यादव कह सकते हैं कि वो पीएफआई (PFI) के सदस्य हैं? उन्होंने बिहार में लालू और नीतीश की सरकार को आरएसएस को लेकर चुनौती भी दी.

राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) को एक हिंदू चरमपंथी संगठन बताते हुए बुधवार को कहा था कि इस पर भी बैन लगाया जाना चाहिए.

गिरिराज सिंह का लालू यादव पर पलटवार

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने ट्वीट किया, ”हमे आरएसएस का स्वयंसेवक होने पर गर्व है, क्या लालू यादव कह सकते हैं कि वह PFI के सदस्य हैं? बिहार में उनकी सरकार है, हिम्मत है तो बिहार में आरएसएस को बैन कर दो”.

लालू यादव की याददाश्त कमजोर- गिरिराज

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह एक ट्वीट के जरिए लालू यादव पर हमला बोला. उन्होंने लिखा, ”लालू यादव जी की याददाश्त कमजोर हो गई है, 1990 में जब वे पहली बार मुख्यमंत्री बने थे, तब वे इस आरएसएस और बीजेपी का गुणगान कर रहे थे, आज वोट बैंक की जरूरत है तो पीएफआई की तारीफ कर रहे हैं”

लालू ने की थी RSS पर भी बैन की मांग

बीजेपी नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (Giriraj Singh) ने ये भी कहा कि देश की सामाजिक समरसता और सुरक्षा के लिए PFI पर प्रतिबंध मोदी सरकार का स्वागत योग्य कदम है. इससे समाज में शांति और सद्भाव आएगा और गरीब कमजोर मुसलमान भी गुमराह होने से बचेंगे. आरजेडी (RJD) के प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने आरएसएस (RSS) को एक हिंदू चरमपंथी संगठन बताते हुए बुधवार को इस पर भी प्रतिबंध लगाने की मांग की थी.

Related posts

Leave a Comment