दिल्ली-NCR में मौसम मेहरबान, आज छाए रहेंगे बादल, इन राज्यों में जमकर होगी बारिश

दिल्ली-NCR में पिछले कुछ दिनों से मौसम मेहरबान है. लगातार बारिश की वजह तापमान में नरमी देखी गई है. मौसम विभाग के मुताबिक, आज दिल्ली एनसीआर में आज बादल छाए रहने की संभावना जताई गई है. इसके अलावा हल्की बारिश के भी आसार हैं. वहीं, अगर तापमान की बात करें तो यहां अधिकतम तापमान 36 और न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस के आसपास रह सकता है.

शनिवार को दिल्ली में अधिकतम तापमान 35.4 और न्यूनतम तापमान 25.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था. इसके अलावा देश के कई हिस्सों में बारिश का दौर जारी है. मौसम विभाग के अनुमान के मुताबिक, देश के करीब 24 राज्य इस समय मानसून की चपेट में है. इन राज्यों में से कुछ में लगातार बारिश हो रही है जबकि कुछ राज्यों में बारिश की संभावना जताई गई है.

इन राज्यों में जमकर बरसेंगे बादल
मौसम विभाग ने कहा कि अगले 24-48 घंटों इन राज्यों में जबरदस्त बारिश हो सकती है. जिन राज्यों में बारिश होने की संभावना है, उनमें दिल्ली, यूपी, राजस्थान, उत्तराखंड, मध्य प्रदेश, महाराष्ट्र, गोवा, गुजरात, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड, ओडिशा, मेघालय, मिजोरम, असम, सिक्किम, अरुणाचल प्रदेश, कर्नाटक, केरल, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और तेलंगाना शामिल हैं.

Related posts

Leave a Comment