जिसके अपहरण में पिता-पुत्र को हो गई जेल, वह बुलंदशहर में कर रही थी नौकरी, जानें पूरा मामला

यूपी के अलीगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग लड़की के अपहरण के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद दोनों को जेल भी भेज दिया। दोनों छह माह से जेल में बंद हैं। अब पुलिस के सामने जो हकीकत सामने आई है उससे सभी की नींद उड़ गई। पुलिस को अपहरण हुई लड़की बुलंदशहर जिले में काम करते हुए मिली। अलीगढ़ से गायब हुई लड़की बुलंदशहर में कमरा लेकर रह रही थी। वह पढ़ाई के साथ एक टेलर की दुकान पर नौकरी कर रही थी। पुलिस अब लड़की की बरामदगी के बाद उसके अदालत में बयान दर्ज करवाएगी।

अपहरण का शक होने पर पुलिस ने पिता-पुत्र को भेजा था जेल
मामला छह महीने पहले 23 सितंबर 2020 का है। थाना लोधा इलाके के एक गांव से एक लड़की का अपहरण हुआ था। इसके बाद पीड़ित परिजन और स्थानीय ग्रामीणों ने लड़की की बरामदगी को लेकर कई बार लोधा थाने का घेराव किया था। ग्रामीणों की नाराजगी को देखते हुए पुलिस ने शक के आधार पर गांव के ही पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया था और उन्हें जेल भेज दिया था। छह माह बाद पुलिस को जब लड़की बुलंदशहर में नौकरी करते मिली तो होश उड़ गए। पुलिस ने बताया कि गायब लड़की गांव से बुलंदशहर गई और वहां एक टेलर की कपड़े की दुकान पर साढ़े चार हजार रुपय महीने में नौकरी करने लगी। उसने 800 रुपये में महीने पर एक कमरा भी किराये पर ले रखा था, जहां रहकर वह पढ़ाई के साथ-साथ नौकरी करती थी।

पिता-पुत्र की पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी में थी पुलिस
लड़की के अपहरण के आरोप में बंद पिता-पुत्र की पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की पुलिस तैयारी कर रही थी। पुलिस को जांच पड़ताल के बाद भी जब लड़की का कहीं पता नहीं चला तो जेल में बंद पिता-पुत्र सहित चार लोगों का 22 या 23 अप्रैल को पॉलीग्राफ टेस्ट कराने की तैयारी शुरू कर दी। आरोपियों को टेस्ट होता उससे पहले ही शुक्रवार की देर रात पुलिस टीम ने अलीगढ़ से गायब लड़की को बुलंदशहर से सकुशल बरामद कर लिया।

Related posts

Leave a Comment