पत्नी पर था अवैध संबंध का शक, कुदाल से हत्या कर पति फरार

झारखंड के बोकारो जिले से कत्ल का एक संगीन मामला सामने आया है. जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी के सिर पर कुदाल से वार कर उसे मौत के घाट उतार दिया. आरोपी पति को शक था कि उसकी पत्नी के किसी अन्य के साथ अवैध संबंध हैं. हत्या को अंजाम देकर आरोपी ने खुद अपने ससुरालवालों को वहां आने के लिए फोन किया और फिर मौके से फरार हो गया. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

हत्या की यह सनसनीखेज वारदात बोकारो के गांधीनगर थाना क्षेत्र की है. जहां कुरपनीया टंकी इलाके में दिलीप निषाद अपनी 34 वर्षीय पत्नी सावित्री देवी और तीन बच्चों के साथ रहता था. बीती रात दिलीप ने अपनी पत्नी पर अचानक जानलेवा हमला कर दिया. उसने एक कुदाल से उसके सिर पर वार किए और उसे हमेशा के लिए मौत की नींद सुला दिया. 

घर के जिस कमरे में उसने पत्नी का कत्ल किया. वहां हर तरफ खून ही खून दिख रहा था. हत्या करने के बाद आरोपी दिलीप ने खुद अपने साले को फोन कर अपने घर पर आनेके लिए कहा और फिर मौके से फरार हो गया. बताया जा रहा है कि आरोपी दिलीप को शक था कि उसकी पत्नी का कहीं और किसी अन्य पुरुष के साथ अवैध संबंध था.

जब आरोपी की पत्नी का भाई मौके पर पहुंचा तो उसने अपनी बहन को घर में लहूलुहान हालत में पड़ा हुआ पाया. गंभीर अवस्था में उसे ढोरी केंद्रीय अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उसके सिर में गंभीर चोटें आई थीं. कमरे में भी काफी खून गिरा हुआ था. वहीं पास में एक कुदाल और लोहे की रॉड पड़ी हुई थी.

मृतका सावित्री देवी के पिता और भाई ने बताया कि लॉकडाउन के दौरान दिलीप यहीं रहता था. हाल में उसने एक ऑटो रिक्शा फाइनेंस पर लिया था. ससुरालवालों का आरोप है कि दिलीप अक्सर शराब-गांजा लिया करता था. सोमवार की सुबह उसने खुद उनके घर फोन किया और कहा कि घर आ जाओ. जब वे घर पहुंचे तो देखा कि सावित्री घर में लहूलुहान पड़ी हुई थी. दिलीप वहां नहीं था. वो ऑटो लेकर भाग चुका था.

इस हत्या के मामले में की सूचना मिलते ही गांधीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई. और मौका-ए-वारदात का जायजा लिया. गांधीनगर थाने के एएसआई पीके सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि महिला की हत्या हुई है. उसका पति फरार है. जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. आरोपी की तलाश जारी है.

Related posts

Leave a Comment