रेलवे स्टेशन पर पति और बच्चों के आंखों के सामने पत्नी से गैंगरेप, पैसे भी लूटे, पढ़ें पूरा मामला

Gangrape In Andhra Pradesh: आंध्र प्रदेश में फिर एक बार गैंगरेप का मामला सामने आया है, इस बार रेलवे स्टेशन में पीड़िता के पति और बच्चों के आंखों के सामने तथाकथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया. बापटला जिले के पुलिस अधीक्षक वकुल जिंदल के अनुसार, प्रकाशम जिले के यररागोंडा क्षेत्र के रहने वाली एक महिला अपने पति और बच्चों के साथ रात के करीब 11.30 बजे रेपल्ले रेलवे स्टेशन में ट्रेन से उतरे थे. बीच रात होने के कारण उन्हें स्टेशन से नागईलंका जाने के लिए कोई बस नहीं मिला, इसीलिए रेलवे स्टेशन को सुरक्षित समझकर प्लेटफॉर्म के बेंच पर ही सो गए. वे मजदूरी का काम करते हैं.

रात के 1 बजे शराब के नशे में तीन लोग उनके पास आए. उसने सबसे पहले तो पीड़िता के पास रखे 750रु छीन लिए, उसके बाद महिला के पति को खूब पिटाई की. जिसके बाद वह महिला को बाल पकड़कर घसीटते हुए ले गए और फिर तथाकथित रूप से दुष्कर्म किया.

पति लगाता रहा मदद की गुहार

पुलिस के अनुसार महिला का पति मदद की गुहार लगाता रहा. घटना के वक्त प्लेटफॉर्म पर दो अन्य महिलाएं भी थी, जिन्होंने मदद से इनकार कर दिया. फिर वह भागा भागा स्टेशन के बाहर गया, कुछ दूरी पर पुलिस चौकी पर पुलिस से मदद मांगा, वहां तैनात पुलिस उसके साथ रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म तक पहुंचने तक तीनों आरोपी फरार हो गए.

तीनों आरोपी गिरफ्तार

पुलिस अधीक्षक के अनुसार पुलिस ने मामला दर्ज कर डॉग स्कॉड की मदद से कुछ ही घंटों में तीनों आरोपी को हिरासत में ले लिया गया. एक आरोपी विजयकृष्णा (24), जो टाइल्स का काम करता है, दूसरा आरोपी निखिल (25), तीसरा आरोपी नाबालिक है, जिसपर पहले से ही चोरी के मामले दर्ज हैं. इन तीनों आरोपी ने पीड़ित परिवार के साथ मारपीट करके महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. रेलवे स्टेशन में गैंगरेप का मामला देश भर में चर्चा का विषय बना हुआ है, अब स्टेशनों पर भी महिलाएं सुरक्षित नहीं रही.

Related posts

Leave a Comment