बिना हेलमेट और शराब का नशा बना परिवार का काल, पति-पत्नी की मौके पर मौत; बेटा अस्पताल में भर्ती

झारखंड के गुमला जिले में शनिवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई. बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया. सड़क हादसे का मामला गुमला जिला के सिसई थाना क्षेत्र के अडिया बाढ़टोली गांव के पास का है. जहां बिना हेलमेट पहन और शराब पीकर युवक को मोटरसाइकिल चलाना परिवार के लिए काल बन गया. तेज रफ्तार अनियंत्रित मोटरसाइकिल सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा गई.

इस भीषण हादसे में पति-पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि मोटरसाइकिल चला रहे मृतक दंपति के बेटे को आनन -फानन में इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां वह जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहा है.

ड़ी-बूटी की दवाईयों का काम करता था मृतक
भीषण सड़क हादसे में मृतक दंपति की पहचान गुमला जिला के सिसई थाना क्षेत्र के लकेया गांव के रहने वाले नंदराम उरांव और उनकी पत्नी मुन्नी देवी के रूप में हुई है. घायल युवक की पहचान 19 वर्षीय जयश्री उरांव के रूप में की गई है . मृतक नंदराम उरांव जड़ी -बूटी से दवाई बनाने का काम करते थे.

शराब पीकर चला रहा था गाड़ी!
मिली जानकारी के अनुसार घटना के वक्त बाइक सवार शराब के नशे में था. हालांकि, पुलिस के द्वारा दुर्घटना के वक्त युवक के शराब के नशे में होने या नहीं होने की पुष्टि मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के के बाद ही हो सकेगी. दुर्घटना को लेकर यह भी आशंका जताई जा रही है कि बारिश के चलते तेज रफ्तार मोटरसाइकिल फिसल कर अनियंत्रित हो गई. सीधे सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई और भीषण हादसे की शिकार हो गई.

नहीं पहना था हेलमेट
बता दें कि मोटरसाइकिल सवार चालक या उस पर बैठे मृतक दंपति में से किसी ने भी हेलमेट नहीं पहना था. मोटरसाइकिल सवार लोगों ने हेलमेट पहना होता तो शायद ये दर्दनाक मौत नहीं होती. सिसई थाना की पुलिस ने मृतक दंपति के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा है. घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही पुलिस दुर्घटना के मामले में छानबीन में जुट गई है.

Related posts

Leave a Comment