पति और सास की हत्या कर महिला और उसके प्रेमी ने फ्रिज में रखे बॉडी पार्ट्स

Assam Murder Case: दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस जैसा ही एक और मामला सामने आया है। असम में एक महिला ने अपने पति और सास की हत्या करके दूसरे राज्य में जाकर लाश को ठिकाने लगाया। उसने प्रेमी के साथ मिलकर पति और सास की हत्या कर दी और फिर शवों के पार्ट्स को फ्रिज में छिपाया, इसके बाद उसने मेघालय जाकर खाई में बॉडी पार्ट्स को फेंक दिया। यह घटना सात महीने पुरानी है, लेकिन इसका खुलासा अब हुआ है।

पॉलीथिन में भरकर मेघालय ले गए थे बॉडी पार्ट्स
जानकारी के मुताबिक, उसने अपने पति व सास की हत्या की, फिर शवों के टुकड़े कर पॉलिथीन में भरकर मेघालय ले गई और उन्हें एक खाई में फेंक दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि ये हत्याएं पिछले साल अगस्त-सितंबर में हुई थीं। पुलिस ने बताया कि महिला की सास के शव के कुछ हिस्से रविवार को मेघालय से बरामद हुए हैं। पीटीआई-भाषा के मुताबिक, गुवाहाटी के पुलिस आयुक्त दिगंत बाराह ने कहा, “ये हत्याएं करीब सात महीने पहले की गई थीं। हमने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।”
ऐसे सामने आया मामला
पहले महिला ने खुद ही पति और सास की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। इसके बाद मृतक के चचेरे भाई ने भी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद महिला पर शक हुआ। पुलिस उपायुक्त (मध्य) दिगंत कुमार चौधरी ने कहा कि महिला ने सितंबर में अपने पति और सास के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी, जिसके बाद जांच शुरू की गई। उन्होंने कहा कि पति और सास की पहचान अमरज्योति डे व शंकरी डे के रूप में हुई है। चौधरी ने कहा, “कुछ समय बाद अमरज्योति के चचेरे भाई ने गुमशुदगी की एक और शिकायत दर्ज कराई, जिससे पत्नी पर संदेह पैदा हुआ।”

प्रेमी और एक दोस्त के साथ मिलकर की हत्या
उन्होंने कहा कि दोनों मामले नूनमती थाने में दर्ज किए गए थे। गुवाहाटी के चांदमारी और नरेंगी इलाकों में दो अलग-अलग घरों में दोनों हत्याएं की गई थीं। चौधरी ने अधिक जानकारी साझा किए बिना दावा किया कि हत्याएं अमरज्योति की पत्नी, उसके प्रेमी और एक अन्य व्यक्ति द्वारा की गई हैं। शक है कि तीसरा व्यक्ति महिला का बचपन का दोस्त है। चौधरी ने कहा, “हत्याओं के बाद उन्होंने शवों के छोटे-छोटे टुकड़े कर दिए, उन्हें थैलियों में पैक किया और मेघालय ले गए। वहां उन्होंने टुकड़ों को पहाड़ियों से नीचे फेंक दिया।” पुलिस उपायुक्त ने कहा, “हमने शवों का पता लगाया और कल मेघालय से कुछ बॉडी पार्ट्स बरामद किए गए। दोनों मृतकों के शवों के सभी हिस्सों को खोजने के लिए हमारा अभियान जारी है।”

Related posts

Leave a Comment