नोएडा में 11वीं मंजिल से कूदने के बाद महिला की मौत, कई सालों से चल रहा था डिप्रेशन का इलाज

केंद्रीय रक्षा सेवा के एक सेवानिवृत्त अधिकारी की 55 वर्षीय पत्नी ने शनिवार को गौतमबुद्धनगर जिले में अपनी इमारत की 11वीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. मृतक की पहचान निराला एस्टेट सोसाइटी निवासी 55 वर्षीय प्रतिभा यादव के रूप में हुई है. पुलिस के मुताबिक घटना सुबह करीब 11 बजे हुई जिसके बाद उसके परिजन उसे पास के अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

एक पुलिस अधिकारी ने कहा, “प्रारंभिक जांच में यह आत्महत्या का मामला लग रहा है क्योंकि उक्त महिला 2015 से अवसाद का इलाज करा रही थी.” अधिकारी ने कहा कि महिला अपने पति और एक बेटे के साथ अपनी इमारत की 11वीं मंजिल पर एक फ्लैट में रह रही थी. अधिकारी ने कहा, “पति और पुत्र दोनों घटना के समय दूसरे कमरे में मौजूद थे.” पुलिस अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है

यह मामला निराला एस्टेट सोसायटी के बिसरख इलाके का है और यह घटना उस वक्त हुई जब फ्लैट के दूसरे कमरे में परिवार के अन्य सदस्य मौजूद थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बिसरख थाने के एसएचओ उमेश बहादुर ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह करीब 12 बजे सोसायटी के सुरक्षा गार्डों से महिला के गिरने की सूचना मिली. उन्होंने कहा कि अब तक मिली जानकारी के अनुसार महिला ने 11वीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली, हालांकि कोई सुसाइड नोट नहीं मिला.

Related posts

Leave a Comment