महिला ने युवक पर 25 बार चाकू से किया वार, पुलिस से कहा- रेपिस्ट को मार डाला

भोपाल. ना कोई एफआईआर (FIR), ना ही दूसरी कानूनी कार्रवाई. फैसला मौके पर ही कर दिया गया. मामला मध्यप्रदेश के गुना (Guna) शहर का है. यहां पर एक महिला ने दुष्कर्म (Rape) और ब्लैकमेलिंग से तंग आकर एक युवक का कत्ल (Murder) कर दिया. आरोप है कि महिला (Women) कथित आरोपी से इतना तंग आ गई थी कि उनसे उसे चाकू से 25 वार किए और मार डाला.

क्या है मामला
महिला का आरोप है कि युवक तब से उसके साथ रेप कर रहा है जब से वह नाबालिग थी. साल 2005 से उसका शारीरिक शोषण किया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक युवक का नाम बृजभूषण शर्मा था और वह अशोकनगर जिले का रहने वाला था. आरोपी महिला इसी इलाके से है. महिला के मुताबिक जब वो 16 साल की थी तो बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. उसके बाद भी कई बार युवक ने डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती की. बाद में महिला ने शिक्षक से शादी कर ली. लेकिन शादी के बाद महिला आरोपी बृजभूषण ने उसका पीछा नहीं छोड़ा.

कैसे हुई वारदात
वारदात की रात जब महिला घर में अकेली थी तो बृजभूषण घर पर आ धमका. युवक नशे में था और उसने महिला के साथ फिर जबरदस्ती की. लेकिन महिला के सब्र का बांध टूट गया और उसने चाकू से गोदकर युवक की हत्या कर दी. युवक को महिला तब तक चाकू मारती रही, जब तक उसकी जान नहीं निकल गई.

पुलिस को दी जानकारी
युवक की हत्या के बाद खुद महिला ने ही पुलिस को सूचना दी और अपना जुर्म कबूल कर लिया. महिला के कॉल के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो देखा कि आरोपी अचेत पड़ा है और शरीर से कई जगह से खून बह रहा था. पुलिस को पास में ही एक धारदार चाकू भी मिला है. फिलहाल, पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. मामले की पड़ताल की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment