‘बैटरी चोर है तू…’, लड़के को दोस्तों ने बेरहमी से पीट-पीटकर मार डाला, 5 अरेस्ट

उत्तरी दिल्ली के नरेला में नाबालिग लड़के की हत्या करने के आरोप में एक किशोर समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है. दरअसल, 31 मार्च को छह आरोपियों- दीपक, प्रतीक, आयुष (19), सिवांश (19), मोहित (21) और 17 साल के एक किशोर ने कथित तौर पर 14 साल के लड़के को पीट-पीटकर मार डाला था. पुलिस उपायुक्त (आउटर नॉर्थ) रवि कुमार सिंह ने बताया कि 1 अप्रैल को नरेला पुलिस को एक अस्पताल से एक अज्ञात लड़के के बारे में जानकारी मिली थी, जिसे वहां पहुंचने पर मृत घोषित कर दिया गया था.

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज की. उन्होंने कहा कि इसके बाद में मोबाइल पर एक फोन आया, जिसे अस्पताल अधिकारियों ने जांच अधिकारी को सौंप दिया. फोन करने वाले ने खुद को मृतक का पिता बताया. डीसीपी के मुताबिक, मृतक के पिता बाद में अस्पताल पहुंचे और शव की पहचान अपने बेटे के रूप में की. उन्होंने आरोप लगाया कि दीपक और प्रतीक ने उनके 14 साल के बेटे का अपहरण कर लिया और उसे बुरी तरह पीटा.

आरोपी दीपक अरेस्ट
बाद में, पुलिस की एक टीम ने दीपक को गिरफ्तार कर लिया. उसने पूछताछ के दौरान खुलासा किया कि वह दुकानदारों को बैटरी किराए पर देने का व्यवसाय करता है. दीपक ने पीड़ित को दुकानदारों को बैटरी पहुंचाने के लिए काम पर रखा था. उसको संदेह था कि पीड़ित अपने दोस्त के साथ मिलकर इन बैटरियों को चुरा रहा था.

इसके बाद 31 मार्च को दीपक और उसका दोस्त प्रतीक पीड़ित के घर गुम हुई बैटरियों के बारे में पूछताछ करने गए. पीड़ित अपना फोन रिचार्ज करने के बाद बांकनेर गांव के तालाब के पास उनसे मिलने के लिए तैयार हो गया. पुलिस के मुताबिक, जब पीड़ित वहां पहुंचा तो दीपक, प्रतीक और उनके साथी सिवांश ने उससे चोरी गई बैटरियों के बारे में पूछा.

केबल से की पिटाई

उसके बाद दीपक और सिवांश ने उसे केबल से बेरहमी से पीटा. बाद में उनके दोस्त मोहित, आयुष और एक किशोर भी पिटाई करने लगे. इसके बाद पीड़ित का अपहरण कर उसे मोटरसाइकिल पर बैठाकर लामपुर गांव की एक कृषि भूमि पर ले गए. वहां उन्होंने पीट-पीटकर मार डाला. 14 साल के लड़के के पूरे शरीर पर चोटों के कई निशान थे.

Related posts

Leave a Comment