युवक ने की पड़ोसी की हत्या, पत्नी पर शक या पैसों का लेनदेन; क्या है सच्चाई?

उत्तर प्रदेश के गाजीपुर में पत्नी पर शक की वजह से युवक ने पड़ोसी की जान ले ली.आरोपी को पत्नी का पड़ोसी से बात करना अच्छा नहीं लगता था, जिसके बाद उसने पड़ोसी की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच जारी है.

घटना दिलदारनगर थाना क्षेत्र के खजूरी गांव की है. गांव का रहने वाला जुनैद अपनी पत्नी के साथ महाराष्ट्र में रहता था. यहां अब्बास नाम का एक युवक काम के सिलसिले में आया था और जुनैद के घर ही रहता था. इस दौरान अब्बास और जुनैद की पत्नी की बातचीत होने लगी थी.

देख लिया मैसेज
लेकिन जुनैद इस बात से नाराज रहता था.इस बात को लेकर दोनों के बीच काफी बार कहा-सुनी भी हुई,जिस वजह से अब्बास अपने घर वापस आ गया. वहीं, दो महीने पहले जुनैद भी अपनी पत्नी के साथ अपने गांव आया. पुलिस के मुताबिक, एक दिन पहले जुनैद की पत्नी के मोबाइल पर अब्बास का मैसेज आया, जिसे जुनैद ने देख लिया था. अब्बास का मैसेज अपनी पत्नी के मोबाइल पर देख जुनैद काफी गुस्सा हुआ.

कर दी हत्या
अगले दिन सुबह जब अब्बास गांव के बाहर किसी काम से जा रहा था तो जुनैद ने उसे रास्ते में घेर लिया. यहां जुनैद ने चाकू से एक के बाद एक वार किए. इस वजह से अब्बास की मौके पर ही मौत हो गई.वहीं, इस घटना को होते हुए स्थानीय लोगों ने देख लिया था. लोगों ने अब्बास को पकड़ उसकी पिटाई कर डाली.इस दौरान किसी ने पुलिस को कॉल कर मामले की जानकारी दी.

क्या बताया पुलिस ने?
वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी अब्बास को भीड़ के चंगुल से छुड़वाया और राजकीय मेडिकल कॉलेज में इलाज के लिए एडमिट कराया. इस घटना के बाद पैसे के लेनदेन की भी बात सामने आ रही है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी अब्बास और जुनैद का घर आमने-सामने है. वहीं, दावा किया जा रहा है कि करीब 6 महीने पहले आरोपी जुनैद ने अब्बास से 45 हजार रुपये उधार लिए थे. लेकिन वह ये पैसे वापस नहीं देना चाह रहा था.

पैसों का लेनदेन
इस मामले में मृतक की बहन ने बताया कि अब्बास बाइक से बकरी को मेले में बेचने के लिए सुबह के करीब 6 बजे जा रहे थे.लेकिन जुनैद ने अब्बास पर चाकू से हमला कर दिया.इस वजह से अब्बास के गर्दन और शरीर पर कई चोट आईं और उसकी मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक, मामले में जुनैद के खिलाफ मृतक अब्बास के चचेरे भाई सैफ खान की तहरीर पर मामला दर्ज किया गया है. आगे की जांच जारी है.

Related posts

Leave a Comment