केजरीवाल सरकार का दिवाली पर तोहफा, 80 हजार कर्मचारियों को दिया बोनस

दिल्ली सरकार ने सोमवार को सरकारी कर्मचारियों को दिवाली का बड़ा तोहफा दिया. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ग्रुप सी और ग्रुप डी के 80 हजार कर्मचारियों के लिए बोनस का ऐलान किया. केजरीवाल ने दिल्ली सरकार इन कर्मचारियों को सात-सात हजार रुपये का बोनस देगी. उन्होंने कहा कि इसमें 56000 रुपये खर्च होंगे.

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली सराकर ने पिछले 8 सालों में जितने शानदार काम किए हैं, इनमें दिल्ली सरकार के कर्मचारियों ने सबसे महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है. उनकी कड़ी मेहनत की बदौलत हम दिल्ली को सपनों का शहर बनाने में कामयाब हुए हैं. यह महीना त्योहारों का महीना है और त्योहारों के मौसम में हम अपने सभी ग्रुप बी नॉन गैजेटेड और ग्रुप सी कर्मचारियों को 7-7 हजार रुपए का बोनस देंगे.

MCD के 5000 सफाई कर्मचारी होंगे स्थायी

बता दें कि अरविंद केजरीवाल ने कुछ दिन पहले नगर निगम के करीब 5000 सफाई कर्मचारियों को पक्का करने का ऐलान किया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि हमें जिस भी सरकार में और जहां पर भी मौका मिलेगा, वहां हम कच्चे कर्मचारियों को पक्का करेंगे. केजरीवाल ने कहा कि नगर निगम में 15 साल तक बीजेपी की सरकार थी. इस दौरान उसने सफाई कर्मचारियों का शोषण करने में कोई कसर नहीं छोड़ी.

सफाई कर्मचारियों के चेहरे पर रौनक

केजरीवाल ने कहा कि जब से दिल्ली सरकार ने सफाई कर्मचारियों को पक्का करने का ऐलान किया है, तब से सफाई कर्मचारी बहुत खुश हैंऔर उनके चेहरे पर रौनक हैं. सीएम केजरीवाल ने कहा कि जनवरी में नगर निगम में आम आदमी पार्टी की सरकार बनी थी, तब से अब तक सरकार 6494 सफाई कर्मचारियों को पक्का कर चुकी है

Related posts

Leave a Comment