करण दलाल ने लगाये हरियाणा के बीजेपी प्रभारी अनिल जैन पर कई गंभीर आरोप

शनिवार को पलवल के कांग्रेस के विधायक करण दलाल ने एक पत्रकार वार्ता का आयोजन किया. इस दौरान वह हरियाणा के बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर बरसे. उन्होंने कहा है की पिछले दिनों बल्लभगढ़ में एक व्यापरी द्वारा आत्माहत्या करने की पीछे राज्य के बीजेपी प्रभारी अनिल जैन हाथ है साथ ही उन्होंने कहा है की व्यापारी ने अनिल जैन के कथित भांजे के डराने धमकाने की वजह से ही आत्महत्या की थी. जिसका नाम बतौर FIR में लिखा हुआ है. करण दलाल ने आरोप लगाए है कि अनिल जैन अपने पद का दुरूपयोग करके जनता को डरा धमका कर पैसे की उगाही करवा रहे है. अभी आरोप यही तक नहीं रुके उन्होंने कहा है की अनिल जैन हरियाणा के प्रभारी का पद नहीं मिला है दरअसल वह पार्टी के आर्थिक सचिव के रूप में काम कर रहे है. हरियाणा में किसी को बीजेपी का टिकट दिलवाना हो, मंत्री बनवाना हो, चेयरमैन बनवाना हो, कुछ काम करवाना हो तो पैसा फेकिये और काम करवाइये. साथ ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की है की अनिल जैन के खिलाफ जाँच करायी जाये. क्या बीजेपी अनिल जैन के खिलाफ जांच करवा कर अपनी ईमानदार का सबूत देगी?.

इस मौके पर उन्होंने अनिल जैन पर खनन माफिया होने का भी आरोप लगाते हुए कहा है कि फरीदाबाद और पलवल में अवैध रुप से पर्चियां छपवा कर रेती निकासी का धंधा चल रहा है. जो पैसे सरकार के खजाने में जाना चाहिए वह अनिल जैन और मौजूदा राजनैतिक पार्टी के खाते में जा रहा है. आज आम आदमी को घर बनाने के लिए रेती महंगे दामों पर मज़बूरन इन लोगो से ही खरीदनी पड़ रही है. साथ ही उन्होने कहा है कि सरकार में अगर हिम्मत है तो मेरे इन आरोपों को नकार कर दिखाए. अवैध खनन काम न तो पुलिस रोक पा रही है और ना ही प्रशासन. इससे साफ़ है कि दोनों विभाग राजनैतिक आकाओ से बिके पड़े है.

स्मार्ट सिटी के मुद्दे पर भी बोलते हुए करण दलाल ने कहा है की सरकार ने स्मार्ट सिटी के नाम को मज़ाक बना कर रखा दिया है. आज गुरुग्राम विकास के नाम पर बहुत आगे पहुँच गया है लेकिन स्मार्ट सिटी में आने के बाद भी फरीदाबाद में कोई भी सुविधा नज़र नहीं आती है. फरीदाबाद का जितना भी काम हुआ है वह कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में हुआ था. बीजेपी केवल उनके उद्घाटन करने का आनंद ले रही है.

देखिये पूरी प्रेस वार्ता करण दलाल के साथ.

 

 

Related posts

Leave a Comment