पुलिस अधिकारी को बेहरमी से पीटता एक कथित नेता, साथ में महिला का भी किया अपमान

एक वीडियो लगातार वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक आदमी एक पुलिस अधिकारी पर ताबड़तोड़ थप्पड़ की बरसात कर रहा है. कहा जा रहा है यह वीडियो मेरठ का है और मारने वाला व्यक्ति बीजेपी का पार्षद है. इतना ही नहीं इस वीडियो में साफ़ दिखाई दे रहा है की बीजेपी के इस पार्षद ने वहाँ मौजूद एक महिला के साथ भी बदतमीज़ी भी कर रहा है. इस नेता ने पुलिस अधिकरी को इतने बेहरमी से पीटा है की वह पुलिस अधिकारी कुछ देर तक बेसुध होकर समझ ही नहीं पाया की वह कहाँ है… वीडियो में नेता साफ़ साफ़ धमकी दे रहा हां की उसके हज़ारो मंत्री उसके साथ है… बहुत ही शर्मनाक है यह वीडियो ऐसे नेताओ पर कार्यवाही होनी चाहिए. देश में किसी भी नेता और अधिकारी को कोई अधिकार नहीं है की वह पुलिस या कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करे.

पुलिस अधिकारी को बेहरमी से पीटता एक नेता, थपड पर थप्पड़ मारता रहा. कहा जा रहा है की यह वीडियो उतर प्रदेश कहा है. इस नेता पर कार्यवाही होनी चाहिए.. www.citynews100.com

Posted by Vinish Upadhyay on Friday, 19 October 2018

 

कहा जा रहा है की उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के हाईवे स्थित ब्लैक पेपर रेस्तरां में शुक्रवार रात दरोगा और उनकी महिला अधिवक्ता मित्र ने हंगामा किया जिसके बाद महिला ने रेस्तरां के मालिक तथा भाजपा पार्षद मनीष चौधरी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

Related posts

Leave a Comment