केंद्र के अध्यादेश पर अरविंद केजरीवाल BJP सांसदों को लिखेंगे चिट्ठी, कांग्रेस से भी मांगा समर्थन

केंद्र के अध्यादेश को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तमाम राजनितिक दलों का समर्थन जुटाने में लगे हुए हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रांची में झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन से मुलाकात कर समर्थन के लिए हेमंत सोरेन का अभार जताया. वहीं अध्यादेश को लेकर YSRCP और BJD से समर्थन लेने के सवाल परअरविंद केजरीवाल ने कहा कि वे दोनों भी हमारे लिए महत्वपूर्ण साथी हैं.

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, वे केंद्र सरकार के अध्यादेश को लेकर वे भाजपा सांसद को भी चिट्ठी लिखूंगे. केजरीवाल ने कहा कि यह देश की लड़ाई है, आज़ादी की लड़ाई है, जनतंत्र को बचाने की लड़ाई है. उन्होंने कहा कि मैं सोच भी नहीं सकता हूं कि कोई भी पार्टी इसके ख़िलाफ़ कैसे वोट कर सकती है.

केजरीवाल को कांग्रेस के समर्थन की उम्मीद, मिलने का मांगा समय
कांग्रेस के समर्थन पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि कांग्रेस को तय करना है कि वे जनता के साथ हैं, या मोदी जी के साथ हैं. मेरा दिल कहता है कि यह बिल संसद से पास नहीं हो सकता है. केजरीवाल ने कहा कि,कांग्रेस से मिलने के लिए टाइम मांगा गया है, कांग्रेस से बातचीत आगे बढ़ेगी हमने उनसे टाइम मांगा है, और हमें उम्मीद है की वो टाइम भी देंगे. अध्यादेश के खिलाफ संसद में इस अध्यादेश को गिराने में साथ देंगे.

केजरीवाल कोDMK का भी मिला साथ
इससे पहले गुरुवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवालऔर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने चेन्नई में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री औरDMK अध्यक्ष एमके स्टालिन से मुलाकात की. मुख्यमंत्री स्टालिन ने आश्वासन दिया है कि डीएमके AAP और दिल्ली के लोगों के साथ खड़ी रहेगी.

Related posts

Leave a Comment