क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने चोरी के तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर 1 लैपटॉप व चार्जर, 3 मोबाइल, 13 चार्जर, 1 कंप्रेसर, 1 नेकबैंड इयरफोन, 1 मोबाइल स्क्रीन तथा 2 बैटरी करी बरामद

फरीदाबाद: डीसीपी क्राइम मुकेश कुमार मल्होत्रा के दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी राकेश कुमार की टीम ने चोरी के मुकदमे में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपियों में विशाल, मोहित तथा मनीष का नाम शामिल है। तीनों फरीदाबाद की शिव दुर्गा विहार कॉलोनी के रहने वाले हैं। आरोपियों के खिलाफ चोरी की धाराओं के तहत दो मुकदमे दर्ज हैं जिसमे आरोपियों ने एक दुकान का शटर तोड़कर उसमें से लैपटॉप व मोबाइल फोन चोरी किए थे तथा दूसरी वारदात में एक कंपनी से इनवर्टर की दो बैटरी चोरी करी थी। उपनिरीक्षक अनिल कुमार की अगुवाई में क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए दयालपुर ठेके के पास से आरोपियों को काबू कर लिया। पूछताछ के दौरान आरोपियों द्वारा चोरी की गई दोनों वारदातों के बारे में जानकारी प्राप्त करके आरोपियों की निशानदेही पर उनके कब्जे से 1 लैपटॉप व चार्जर, 3 मोबाइल, 13 चार्जर, 1 कंप्रेसर, 1 नेकबैंड इयरफोन, 1 मोबाइल स्क्रीन तथा 2 बैटरी बरामद की गई। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी आवारा किस्म के लड़के हैं। उक्त तीनों आरोपियों में मुख्य आरोपी विशाल है जिसके खिलाफ इससे पहले भी चोरी तथा अवैध शराब के चार मुकदमे दर्ज हैं और वह जेल की हवा भी खा चुका है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात सभी आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment