“जुनैद-नासिर को हिंदू राष्ट्र बनाने वालों ने मार दिया” भिवानी कांड पर बोले ओवैसी

Bhiwani: हरियाणा के भिवानी कांड को लेकर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि सगंठित गिरोह ने नासिर और जुनैद की हत्या की है और भाजपा उनका बचाव कर रही है। उन्होंने हरियाणा सरकार पर कोई कार्रवाई नहीं करने का भी आरोप लगाया है। जुनैद और नासिर की मौत को अमानवीय करार देते हुए, ओवैसी ने आरोप लगाया कि युवकों को एक संगठित गिरोह ने मार डाला और इन लोगों को भाजपा और आरएसएस का समर्थन प्राप्त है।

हिंदू राष्ट्र को मानने वालों ने ही जुनैद और नासिर को मारा: ओवैसी
उन्होंने कहा, “मैं जुनैद और नासिर की हत्याओं की निंदा करता हूं। यह अल्पसंख्यकों के खिलाफ लक्षित हिंसा है।” उन्होंने आगे कहा, “हिंदू राष्ट्र को मानने वालों ने ही जुनैद और नासिर को मारा है।” उन्होंने सवाल करते हुए कहा, “मैं भाजपा सरकार और पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि आप आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई करेंगे या नहीं?” ओवैसी ने कहा, “बीजेपी सक्रिय रूप से ऐसे कट्टरपंथी तत्वों को बढ़ावा दे रही है जो ‘गौ-रक्षक’ होने की आड़ में लोगों की हत्या कर रहे हैं। उन्हें ऐसे लोगों को बढ़ावा देना बंद करना चाहिए।”

राजस्थान के भरतपुर जिले के घाटमीका गांव के निवासी नासिर (25) और जुनैद उर्फ ​​जूना (35) का बुधवार को कथित तौर पर अपहरण कर लिया गया था। अगली सुबह भिवानी के लोहारू में एक जली हुई बोलेरो में दो नरकंकाल पाए गए थे। इनकी पहचान नासिर और जुनैद के रूप में हुई है। मृतक के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि बजरंग दल से जुड़े गौ रक्षकों ने पहले भरतपुर से दोनों का अपहरण किया और फिर उनकी हत्या कर दी। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस जघन्य घटना की निंदा की और कहा कि पुलिस को मामले में कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है।

Related posts

Leave a Comment