‘पति का फोन है बात कीजिए’ कहकर महिला के घर घुसा युवक, रेप कर हो गया फरार

बिहार के अरवल में एक महिला के घर युवक ‘पति का फोन आया है बात कीजिए’ कहकर घर में घुसा फिर घर का दरवाजा लगाकर उसके साथ गंदा काम किया. युवक ने महिला को कहा कि उसके उसके पति का फोन आया है वह आपसे बात करना चाहते हैं . यह सुनकर महिला ने घर का दरवाजा खोला तब युवक फोन लेकर घर के अंदर घुस गया और उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. इसके बाद महिला ने गांव वालों के साथ थाने पहुंचकर युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने सदर अस्पताल में पीड़िता की मेडिकल जांच कराई है. हैरान करने वाला यह मामला अरवल जिले के कुर्था थाना क्षेत्र का है. रेप की इस घटना के बाद लोगों के बीच कई तरह की चर्चा हो रही है.

इधर महिला की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला का पति दूसरे प्रदेश में रहकर काम करता है. महिला के घर आरोपी पहुंचा और दरवाजा खटखाटने लगा महिला ने अंदर से आवाज दी तो उसने कहा कि तुम्हारे पति फोन आया है बात करना चाहते हैं, फिर महिला ने दरवाजा खोला और फोन लेकर बात करने लगी.

फोन पर बात कराने के बहाने रेप
इस बीच युवक महिला के घर घुस गया. महिला ने फोन पर जब बात की तो उसे पता चल गया कि बात करने वाला उसका पति नहीं कोई और है. इसके बाद वह कुछ कह पाती इससे पहले युवक ने दरवाजा बंद कर दिया और महिला का मुंह बंद करके उसके साथ रेप की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गया. मामले में पुलिस ने कहा है कि महिला की शिकायत पर मामला दर्ज किया गया है. घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

गांव की बिजली गुल कर महिला के साथ रेप
इससे पहले बिहार के भागलपुर में गांव की बिजली गुलकर एक युवक ने महिला के साथ रेप कर रहा था. इस दौरान उसने महिला का मुंह अपने हाथ से दबाकर बंद कर दिया था. महिला के मुंह से युवक का हाथ हटा तो महिला चिल्लाई जिसके बाद उसका पति जाग गया और युवक को पकड़ लिया. तब गांव वालों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी.

Related posts

Leave a Comment