युवक की पीट-पीट कर हत्या, पुलिस जांच में जुटी

मुंबई: मुंबई के अ‍ॅन्टॉप हिल में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आइ है. यहां पर कुछ लोगों ने पहले तो एक शख़्स की जमकर पीट-पीट कर हत्या कर दी. पुलिस के मुताबिक पिटाई से जब युवक बेहोश हो गया तो उस पर कोई ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर उसे जलाने को कोशिश की गई.

अ‍ॅन्टॉप हिल पुलिस ने बताया की यह घटना रविवार रात को हुई जिसकी जानकारी कुछ घंटों के बाद जैसे ही पुलिस को मिली तुरंत पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और शव को सरकारी अस्पताल में भेजा गया.

पुलिस ने स्पॉट से कुछ सेम्पल कलेक्ट किए हैं जिसे फ़ोरेंसिक लैब में भेजा गया है ताकि पता चल सके की उसे जलाने के लिए किस ज्वलनशील द्रव्य का इस्तेमाल किया गया.

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज किया
इस मामले में पुलिस ने सोमवार को अज्ञात लोगों के ख़िलाफ़ IPC की धारा 302 और अन्य सम्बंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है

एक अधिकारी ने बताया की मृतक युवक का नाम अब्दुल सलाम मुनावर अली सैय्यद है जिसकी उम्र 29 साल है, जिस समय ये घटना हुई उसके कुछ समय पहले अब्दुल को कुछ लोगों ने अ‍ॅन्टॉप हिल इलाक़े के केंद्रीय लोक निर्माण विभाग के पीछे सेक्टर नंबर 1 के पास बुलाया था, जहां पर उसे कुछ लोगों ने बहुत मारा. इस मारपीट के दौरान अब्दुल के सर पर बहुत गंभीर चोट आइ.

पुलिस ने बताया की अज्ञात आरोपियों ने अब्दुल को बुरी तरह से पीटा और जब वो बेहोश हो गया तब उस पर कोई ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर उसे जलाने को कोशिश की गई.

दोस्तों और परिवारवालों से पूछताछ
इस मामले में पुलिस अब्दुल के दोस्तों और उसके परिवार वालों से पूछताछ कर रही है ताकि जान सके की उसका किसी से कोई झगड़ा तो नही था जिस वजह से उसकी हत्या हुई हो. पुलिस आसपास के लोगों से जानकारी इक्ट्ठा कर रही है और अगर CCTV कैमरा कहीं पर है तो उसकी भी तलाश की जा रही है, फ़िलहाल पुलिस ने आरोपी की पहचान नही की है

Related posts

Leave a Comment