चाकू से गोदकर बड़े भाई ने छोटे भाई की कर दी हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

मुंबई: मुंबई के कालाचौकी इलाके में एक बड़े भाई ने अपने ही छोटे भाई की चाकू से गोदकर हत्या कर दी. इस घटना के सामने आते ही पुलिस ने आरोपी भाई के ख़िलाफ़ मामला दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया है.

कालाचौकी पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया की बड़ा भाई छोटे भाई से किसी बात को लेकर नाराज़ था जिस वजह से उसने हत्या को अंजाम दिया.

मीडिया मे चली खबर के मुताबिक पुलिस को जांच में पता चला की बड़े भाई के किसी दोस्त के साथ उसके छोटे भाई का झगड़ा हुआ था जिसके बाद से ही बड़ा भाई अपने छोटे भाई से नाराज़ चल रहा था और रविवार को गुस्से से भरे बड़े भाई ने छोटे भाई पर चाकू से हमला कर दिया.

एक अधिकारी ने बताया की यह घटना लालबाग के चिवड़ा गल्ली में हुई, मृतक यानी की छोटे भाई का नाम आकाश भरुगड़े बताया जा रहा है और ये दोनों भाई घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर यानी की कालाचौकी के जीडी आंबेकर मार्ग, आंबेवाडी इलाक़े के रहने वाले हैं

पुलिस ने आरोपी बड़े भाई को किया गिरफ्तार
इस मामले में कालाचौकी पुलिस ने बड़े भाई अशोक भरूगडे के ख़िलाफ़ IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ़्तार कर लिया है अशोक की उम्र 30 साल बताई जा रही है. पुलिस इस मामले में और भी चीजों का पता लगाने की कोशिश कर रही है

Related posts

Leave a Comment