रेप के बाद बोरे में बंद कर रेलवे ट्रैक पर फेंका, घायल लड़की ने थाने पहुंच सुनाई आपबीती, FIR दर्ज

इंदौर: कोचिंग से घर जा रही लड़की को उसके ही दोस्त और दो अन्य व्यक्ति ने अगवा कर नशे की दवा दी और आपत्तिजनक वीडियो बनाए. लड़की का आरोप है कि उसके साथ रेप भी किया गया है.

इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र की एक घटना सामने आई है जिसमें घायल लड़की अपने साथ रेप होने की आशंका जता रही है. दरअसल पुलिस को जानकारी मिली कि एक लड़की घायल अवस्था में अस्पताल पहुंची है. पूछताछ से पता चला कि लड़की खुद के साथ रेप होने की आशंका जता रही है.

अब इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई है. सूत्रों के मुताबिक पीड़िता ने बताया है कि वो घर से कोचिंग के लिए निकली‌ थी, इसी दौरान वो अपने पुराने मित्र के साथ बाइक पर सवार हो गई. पीड़िता ने बताया कि बाइक सवार दोस्त के अलावा भी वहां 2 लोग मौजूद थें जो उसे भागीरथपुरा क्षेत्र ले गए.

घटनास्थल से नहीं मिला बोरा
पीड़िता ने अपने बयान में कहा कि पहले उसे बेहोश कर दिया गया और उसके बाद आपत्तिजनक वीडियो बनाए गए. फिर उसने अपने साथ रेप होने की आशंका भी जताई. उसने बताया कि होश में आने पर जब लड़की ने विरोध किया तो उस पर चाकू से हमला भी किया गया. घायल कर देने के बाद में उसे बोरे में बंद करके रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया गया.

हालांकि मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है लेकिन वहां पर कोई बोरा नहीं मिला. पीड़िता के शरीर पर चाकू के वार के निशान जरूर हैं. फिलहाल जिस शख्स पर महिला ने आरोप लगाया है उसे भी हिरासत में ले लिया गया है और दोनों के बयान लेकर औरोपी की जांच की रही है. पुलिस ने कहा कि उन्हें लड़की के मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. आगे की कार्रवाई रिपोर्ट के अनुसार की जाएगी.

वहीं इस मामले में बाणगंगा थाना क्षेत्र की पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली गई है , हालांकि पुलिस का कहना है कि पीड़िता बार-बार अपना बयान बदल रही है. इस मामले में जांच की जा रही है. फिलहाल महिला के बयान के आधार पर FIR कर ली गई है.

Related posts

Leave a Comment