अर्नब की लीक चैट में खुद पर लगे आरोपों से भड़कीं कंगना, बोलीं- चुगलखोरों से हो रहा माहौल खराब

बताते चलें कि बीते दिनों कंगना ने अपने एक इंटरव्यू कहा था कि वह ऋतिक के साथ रिलेशन में थीं. हालांकि, कंगना के इस दावे से ऋतिक ने इनकार किया था.

टीवी पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की हाल ही में सामने आई व्हाट्सएप चैट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इन वायरल चैट में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) का भी जिक्र किया गया है, जिसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. इस चैट में कंगना और ऋतिक के रिलेशनशिप को लेकर बात की गई है. अब कंगना ने इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. साथ ही यह आरोप भी लगाया कि अर्नब ने वही कहा है, जो कि उन्हें ऋतिक रोशन ने करने को कहा था.

अभिनेत्री ने अपनी चुप्पी तब तोड़ी जब एक पत्रकार ने कंगना को घेरते हुए उनपर टिप्पणी कर दी थी. इसके जवाब ने कंगना ने लिखा- “रोहिणी जी बड़े लोग छोटी बातें नहीं करते. मगर छोटे लोगों को तो सिर्फ छोटी बातें ही अच्छी लगती हैं. चलिए तो कुछ चुगली करते हैं, अर्नब जी ने वो कहा है जो ऋतिक रोशन ने उन्हें कहा, मैं पहली बार उन्हें 2019 में मिली वो ऋतिक के साथ किए गए 2017 के उस इंटरव्यू के लिये शर्मिंदा थे, समझे?”

चुगलखोर मौशीयों ने सारे देश का माहौल खराब किया
कंगना यहीं नहीं रुकीं, इसके बाद भी उन्होंने एक के बाद एक कई ट्वीट करते हुए उनपर निशाना साधने वालों को जमकर खरी खोटी सुनाई. अभिनेत्री ने आगे लिखा- “या कुछ और चुगली चाहिए, ऋतिक ने ऐसा क्यों कहा, कब सम्बंध बिगड़े, अर्नब ऋतिक का मित्र था फिर कैसे मुझसे दोस्ती हुई, वगैरह वगैरह!! यह सब लिब्रु चुगलिखोर मौशीयों ने सारे देश का माहौल खराब किया है, चोरी चोरी मुरब्बा खाते हुए सब के चैट्स और मेल्ज़ देखना बंद करो.”

अपने एक और ट्वीट में अभिनेत्री ने लिखा- “आज तक किसी के भी प्राइवेट चैट्स , लेटर्स, मेल्ज़, पिक्चर्स, वीडियोज लीक हुए हों, मेरी हिम्मत कभी नहीं हुई मैंने आंख उठा के भी देखा हो, चाहे कोई भी हो, हिम्मत ही नहीं हो पाई. संस्कारों की बात है, चरित्र की बात है, आत्मसम्मान की बात है, लिब्रु नहीं समझेंगे.”

बताते चलें कि बीते दिनों कंगना ने अपने एक इंटरव्यू कहा था कि वह ऋतिक के साथ रिलेशन में थीं. हालांकि, कंगना के इस दावे से ऋतिक ने इनकार किया था. ऋतिक ने कहा था कि उनका कंगना के साथ केवल प्रोफेशनल रिश्ता ही था. इसके बाद ऋतिक ने कंगना को एक लीगल नोटिस भेजा था, जिसके बाद कई तस्वीरें और ईमेल ऑनलाइन लीक हुए, जिससे उनके दावों पर सवाल खड़े होने लगे थे.

Related posts

Leave a Comment