शराब न देने पर बदमाशों ने सेल्समैन को मारी गोली, गंभीर रूप से घायल, फरार हुए आरोपी

बलिया: यूपी के बलिया में सरकारी देशी शराब की दुकान के सेल्समैन को तीन बाइक सवार बदमाशों ने दुकान बंद होने के बाद शराब देने से मना करने पर गोली मार दी. गोली लगने से सेल्समैन घायल हो गया. घटना को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश फरार हो गये. खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल सेल्समैन को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया. बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के छाता में यह वारदात हुई. पुलिस इस मामले में हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर जल्द सभी अभियुक्तों के गिरफ्तार करने की बात कह रही है.

सेल्समैन ने बताया घटनाक्रम

जिला अस्पताल में सेल्समैन पवन कुमार का इलाज चल रहा है. घटना के मुताबिक, बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के छाता रेलवे क्रासिंग पर स्थित अपनी दुकान को बंद करने के बाद सेल्समैन वहां से निकल रहा था, तभी तीन मोटरसाइकिल सवार बदमाश जो अपना मुंह कपड़े से बांधे हुए पहुंचे, जिसमे से एक मोटरसाइकिल पर ही बैठा रहा और दो लोग सैल्समैन से शराब की बोतल मांगी. इस पर सैल्समैन ने दुकान बंद हो जाने की बात कह कर शराब देने से मना कर दिया. इसी बात पर बदमाश सेल्समैन से हाथापाई करने लगे और उसके बाद कमर से पिस्तौल निकाल कर सेल्समैन पर फायर कर दिया. सेल्समैन की माने तो, शराब की शीशी देने से मना किया तो बदमाशों ने मेरे ऊपर पिस्तौल से गोली चला दी. मैंने उसे हाथ से रोकना चाहा तो गोली मेरे हाथ में लग गई और वो लोग गोली मारकर फायर करते हुए भाग गए. मैंने घटना की सूचना पुलिस को दी तो अस्पताल लाकर मुझे भर्ती कराया.

बदमाशों की गिरफ्तारी में जुटी पुलिस

वहीं, पुलिस की माने तो थाना बांसडीह रोड में रात्रि में एक व्यक्ति ने आकर सूचना दी कि उसके दाहिने हाथ के पंजे में किसी अज्ञात व्यक्ति ने गोली मार दी है. इसमे उन्होंने बताया कि वो दुकान बंद करने जा रहे थे और शराब खरीदने के लिए उनको टोका गया और ये तीन युवक मोटरसाइकिल पर थे, जिन्होंने हाथ में गोली मारी है. इस पर पुलिस ने हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया है. बदमाशों की गिरफ्तारी के लिये पुलिस ने टीमें बनाई हैं.

Related posts

Leave a Comment