10 साल के मासूम के गला दबाया, बचाने पहुंची मां तो पीट-पीट कर मार डाला

गोरखपुर जिले के सिकरीगंज में एक मां को सिर्फ इसलिए दबंगों ने मार डाला क्योंकि वह अपने 10 साल के बेटे को उनके चंगुल से बचाने के लिए गई थी. इस मामले में दबंगों ने न सिर्फ बच्चे की मां को मार डाला है बल्कि मासूम के दादा को भी इतना पीटा कि वह गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती है. इस पूरे मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है. हालांकि अभी तक किसी की भी गिरफ्तारी इस मामले में नहीं की गई है.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला सिकरीगंज के बरोंही गांव का है. यहां पर रामजी नाम के एक शख्स अपनी बहू कुसुम और 10 साल के पोते के साथ रहते थे. परिजनों के मुताबिक रामजी का पोता मोबाइल पर कोई गाना बजा रहा था. बस इसी से नाराज होकर पट्टेदारी का मुकेश नाराज हो गया और उसने बच्चे को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया. जब मां ने देखा तो मुखे अपने साथियों के साथ बच्चे का गला दबा रहा था.

मां ने जब अपने बेटे को बचाने की कोशिश की तो मुकेश और उसके साथियों ने कुसुम पर ही हमला कर दिया. इसी बीच राम जी भी आ गए तो उन्हें भी पीटना शुरू कर दिया. दबंगों ने कुसुम और रामजी को इतना मारा कि वह बेसुध होकर वहीं गिर पड़े. इस मारपीट की जानकारी किसी ने रामजी के दामाद धर्मेंद्र को दी तो वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने रामजी और बहू को गंभीर हालत में हॉस्पिटल पहुंचाया. हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने बहू को मृत घोषित कर दिया. वहीं रामजी की हालत खराब होने के चलते उन्हें रेफर किया गया है.

धर्मेंद्र ने पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी है. उन्होंने पुलिस को बताया कि मुकेश के साथ मौके पर रामबुझ, आकाश, पुष्पा देवी और पवन पहुंच गए थे और उन्होंने ही मिलकर कुसुम की हत्या की है. वहीं रामजी को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने कहा है कि वह जल्द ही आरोपियों को हिरासत में लेंगे और सख्त कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल पूरे परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है.

Related posts

Leave a Comment