आरोपी को पकड़ने गये पुलिसकर्मियों पर 50 लोगों ने किया हमला, कई घायल

Policemen Attacked: राजस्थान के भरतपुर में एक आरोपी को उसके घर से पकड़ने गई पुलिस पर 50 लोगों ने हमला कर दिया. घटना में थाना अधिकारी सहित 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए. पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही हैं.

भरतपुर की उच्चैन थाना पुलिस एक आरोपी को पकड़ने के लिए गई थी. पुलिस ने जैसे ही आरोपी को पकड़कर जीप में बैठाया तो पुलिस की टीम पर 50 लोगों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. घटना में उच्चैन थाना अधिकारी सहित 5 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. पुलिस की टीम दुष्कर्म की कोशिश करने के मामले में एक आरोपी को पकड़ने के लिए गई थी.

आरोपी के खिलाफ महिला से दुष्कर्म की कोशिश का मामला है दर्ज

उच्चैन थाना इलाके के गांव जुगला पट्टी के रहने वाले बंटी नाम के व्यक्ति पर एक महिला से दुष्कर्म की कोशिश का मामला दर्ज है. पीड़िता की तरफ से 16 सितंबर 2021 को उच्चैन थाना इलाके में मामला दर्ज करवाया गया था. लेकिन इस मामले की जांच 4 जनवरी 2022 को धौलपुर एडिशनल एसपी को सौंप दी गई. आरोपी कई दिनों से फरार चल रहा था. आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी
उच्चैन थाना पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी बंटी अपने घर आया हुआ है. जिस पर उच्चैन थाना अधिकारी पुलिस जाब्ते के साथ आरोपी के घर पहुंचे. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर अपनी गाड़ी में बैठा लिया. जैसे ही पुलिस थाने आने के लिए रवाना होने लगी तो ग्रामीणों ने पुलिस की जीप के आगे ट्रैक्टर लगा दिया और अचानक गांव की करीब 50 महिला और व्यक्तियों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया.

ग्रामीणों ने पुलिस की टीम पर लाठी डंडों से हमला कर दिया. ग्रामीण आरोपी को पुलिस से छुड़ा कर ले गए. ग्रामीणों के हमले में उच्चैन थाना अधिकारी राजेश कसाना सहित करीब 4 पुलिसकर्मियों को चोटें आईं. पुलिसकर्मियों ने घटना की सूचना तुरंत थाने पर दी जिसके बाद मौके पर और भी पुलिसवालों को भेजा गया. तब जाकर गांव से घायल पुलिसकर्मियों को निकाला गया.

घटना की सूचना मिलने के बाद एडिशनल एसपी अनिल मीणा और नदबई सीओ नीतिराज और क्यूआरटी की टीमें मौके पर पहुंचीं, जिसके बाद पुलिस पर हमला करने वाले आरोपियों को पकड़ने के पुलिस की टीमें जगह-जगह दबिश दे रहीं हैं

Related posts

Leave a Comment