गोवा चुनाव से पहले बोले Arvind Kejriwal हमारा कोई MLA या मंत्री पैसे खाएगा तो छोड़ेंगे नहीं, जेल में चक्की पिसवाएंगे

Goa Assembly Election 2022: गोवा में विधानसभा चुनाव (Goa Election 2022) के लिए 14 फरवरी को वोट डालेंगे. यहां पर प्रचार आखिरी दौर में है. दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) शुक्रवार को गोवा के शिरोदा पहुंचे और चुनावी जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने इस दौरान कहा कि आप की सरकार बनने के बाद अगर कोई विधायक या मंत्री पैसे खाएगा तो हम उसे छोड़ेंगे नहीं. उससे जेल में चक्की पिसवाएंगे.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 1960 से लेकर आज तक जितनी भी सरकारें आई उन्होंने गोवा को लूटा है. हम गोवा की पहली भ्रष्टाचार फ्री सरकार बनाएंगे. अगर कोई विधायक, मंत्री पैसे खाएगा तो उसे छोड़ेंगे नहीं, उससे जेल में चक्की पिसवाएंगे.

‘बीजेपी और कांग्रेस ने कोई काम नहीं किया’

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 1961 में गोवा बना. यहां पर 27 साल कांग्रेस की सरकार रही. 15 साल बीजेपी की सरकार रही. आज गोवा की जो हालत है उसके लिए ये पार्टियां जिम्मेदार हैं. यहां पर बेरोजगारी है, महंगाई है. केजरीवाल ने कहा कि बताया जाता है कि गोवा सरकार के ऊपर 24 हजार करोड़ रुपये का कर्ज है.

केजरीवाल ने कहा कि मैं पूछना चाहता हूं कि ये पैसा गया कहां. ये कहां पर खर्च हुआ. पिछले 25 साल में यहां पर एक भी नया स्कूल नहीं बना. कोई भी नया अस्पताल नहीं बना. जब सरकार ने जनता के लिए कोई काम ही नहीं किया तो ये 24 हजार करोड़ कहां गया. अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि ये पैसा इन नेताओं की जेब में गया. अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि ये पैसा इन नेताओं की जेब में गया. पहले कांग्रेस वाले घोटाला करते थे और अब बीजेपी वाले स्कैम करते हैं

Related posts

Leave a Comment