80 वर्षीय बुजुर्ग शख्स ने आग लगाकर कर ली खुदकुशी, खेत में मिला अधजला शव

नागपुर: महाराष्ट्र के नागपुर में एक बुजुर्ग शख्स ने आग लगाकर खुदकुशी कर ली. पुलिस (Police) ने कहा कि महाराष्ट्र के नागपुर जिले में एक 80 वर्षीय व्यक्ति के चिता जलाकर आत्मदाह करने का संदेह है. ये घटना सोमवार (Monday) को कुही तहसील के एक गांव में घटी. जिस शख्स ने आग लगाकर खुदखुशी कि उसकी पहचान आत्माराम मोतीराम थवकर के रूप में हुई है

इस घटना के बारे में एक स्थानीय पुलिस अधिकारी ने बताया कि थावकर एक संपन्न परिवार (Family) से ताल्लुक रखते थे और वारकरी संप्रदाय के अनुयायी थे. उनके परिवार के अनुसार, थावकर की 2006 में श्वासनली की सर्जरी (Surgery) हुई थी. पुलिस की प्रारंभिक जांच के अनुसार, उन्होंने एक गांव के मंदिर (Temple) में पूजा की, फिर लकड़ी एकत्र की और एक खेत में चिता बनाई. जिसके बाद में उसका आधा जला हुआ शव मिला.

हालांकि अभी तक आत्महत्या की वजह मालूम नहीं हो सकी. उनके परिवार की दी गई जानकारी के मुताबिक वे भले ही बीमार थे लेकिन उनकी हालत स्थिर थी. ऐसे में लोगों को उनके खुदकुशी करने की वजह से समझ नहीं आ रही. पुलिस (Police) ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में आगे की जांच की जा रही है.

Related posts

Leave a Comment