10वें फ्लोर की बालकनी में खड़े होकर सिगरेट पी रहा था शख्स, फिसलकर गिरने से हुई मौत

गुरुग्राम : गुरुग्राम के सेक्टर-83 में गुरुवार को कथित तौर पर एक अपार्टमेंट के 10वें फ्लोर की बालकनी से गिरकर एक शख्स की मौत हो गयी. खबरों की मानें तो 50 वर्षीय शख्स सुबह लगभग 10 बजे अपनी बालकनी में खड़े होकर सिगरेट पी रहा था तभी किसी तरह उसका पैर फिसल गया और वह नीचे आकर गिर पड़ा. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शख्स की मौत में परिवारजनों ने किसी भी साजिश की आशंका व्यक्त नहीं की है.गुरुग्राम गुरुग्राम के सेक्टर-83 में गुरुवार को कथित तौर पर एक अपार्टमेंट के 10वें फ्लोर की बालकनी से गिरकर एक शख्स की मौत हो गयी. खबरों की मानें तो 50 वर्षीय शख्स सुबह लगभग 10 बजे अपनी बालकनी में खड़े होकर सिगरेट पी रहा था तभी किसी तरह उसका पैर फिसल गया और वह नीचे आकर गिर पड़ा. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए कहा कि शख्स की मौत में परिवारजनों ने किसी भी साजिश की आशंका व्यक्त नहीं की है.

शख्स की मौत में किसी गड़बड़ी की आशंका नहीं 
पुलिस ने आशंका व्यक्त की कि शख्स के हिसाब से बालकनी की फेंसिंग छोटी थी जिसके कारण हो सकता है कि उसका संतुलन बिगड़ गया हो. खेड़की दौला पुलिस थाने के थाना प्रभारी राजेंद्र कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया सबूत यही बयां कर रहे हैं कि संतुलन खोने की वजह से ही व्यक्ति की गिरने से मौत हुई है.

परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला
राजेंद्र कुमार ने कहा कि हालांकि हमने परिजनों की शिकायत पर भारतीय दंड संहिता(आईपीसी) की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस मामले की गहराई से जांच की जा रही है. कुमार ने कहा कि जब यह हादसा हुआ उस वक्त मृतक की पत्नी और उसकी बेटी घर के अंदर थे. उन्होंने बताया कि  पोस्टमार्टम के बाद परिवार को मृतक का शव सौंप दिया गया.

Related posts

Leave a Comment